होम / काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews

काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 19, 2024, 4:07 pm IST
काम पर लौटने को तैयार हैं Salman Khan, कड़ी सुरक्षा के बीच इस दिन से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग -Indianews

Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Sikandar Shooting: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के साथ-साथ धमकी मिलने की वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही उनके बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर के बाहर बाइक पर सवार दो लोगों ने गोली चलाई थी। इस खबर के सामने आने के बाद सलमान के फैंस चिंतित हो उठे थे। इस घटना के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान इस घटना के बाद दुबककर घर में बैठना नहीं चाहते हैं और वो बिना किसी प्रतीक्षा के अपनी आगामी फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करने वाले हैं।

इस महीने से शुरू होगी सिकंदर की शूटिंग

आपको बता दें कि 10 अप्रैल को ईद के मौके पर सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ (Sikandar) की घोषणा की थी। इस फिल्म के निर्देशन की कमान ए आर मुरुगदास संभाल रहें हैं। सलमान बिना किसी प्रतीक्षा के अब इस फिल्म पर जल्द काम शुरू करना चाहते हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार सलमान सिकंदर की शूटिंग मई 2024 से शुरू करेंगे।

एक बार फिर पोस्टपोन हुई आदित्य रॉय कपूर-सारा अली खान की फिल्म Metro In Dino, अब इस तारीख को होगी रिलीज -Indianews – India News

इस फिल्म के निर्देशक ए आर मुरुगदास फिलहाल तमिल फिल्म एसके 23 की शूटिंग में व्यस्त हैं। दक्षिण भारतीय कलाकार शिवकार्तिकेयन की इस फिल्म की शूटिंग जून तक चलने वाली है। वहीं अब मुरुगदास को मई से सिकंदर की भी शूटिंग शुरू करनी होगी। ऐसे में अब अगले दो महीनों तक मुरुगदास को अपना समय सिकंदर और एसके 23 फिल्म के बीच बांटना होगा।

Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews – India News

2025 में ईद के मौके पर आएगा सिकंदर

इस रिपोर्ट में ये भी बताया सिकंदर फिल्म के शुरू होने से पहले मुरुगदास का प्रयास होगा कि वो एसके 23 फिल्म के ज्यादा से ज्यादा हिस्से शूट कर लें। मई में वह सिकंदर का एक शेड्यूल शूट करने के बाद फिर से एसके 23 फिल्म पर लौटेंगे और उसकी पूरी शूटिंग जून तक खत्म कर लेंगे। जुलाई से मुरुगदास सलमान की ही फिल्म पर ध्यान देंगे। शिवाकार्तिकेयन की फिल्म को तय समय पर पूरा करने में मुरुगदास की मदद पूरी टीम कर रही है। आपको बता दें कि ‘सिकंदर’ अगले साल 2025 में ईद के खास मौके पर रिलीज होगी। ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है।

करिश्मा कपूर अपने भाई Ranbir Kapoor की इस एक्स गर्लफ्रेंड को बनाना चाहती थीं भाभी, Alia Bhatt से पहले ये एक्ट्रेस थी पसंद -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT