होम / Salman Khan On Aishwarya Rai: ऐश्वर्या संग मारपीट के आरोप सलमान ने कह दिया कुछ ऐसा, जानें

Salman Khan On Aishwarya Rai: ऐश्वर्या संग मारपीट के आरोप सलमान ने कह दिया कुछ ऐसा, जानें

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 7, 2023, 6:05 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Salman Khan On Aishwarya Rai: सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच के प्यार की बातें तो दुनिया जानती है। इसके साथ ही उनके लड़ाई के किस्से से भी दुनिया पूरी तरह से अवगत है। बात यहां तक बढ़ा गई थी कि, 2002 में ऐश्वर्या राय ने खुलासा किया था कि सलमान उनके साथ बेहद अपमानजनक बर्ताव करते हैं। एक्ट्रेस ने यह तक कह दिया था कि, वे उन्हें मारते-पीटते भी हैं। आज ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं तो वहीं सलमान खान आज भी सिंगल हैं।

सलमान पर थे ये आरोप

ऐश्वर्या राय ने आगे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था, कि वे सलमान खान के शराबी बर्ताव, बेवफाई और अपमान का सामना करना पड़ा। ‘मैं काम पर ऐसे जाती थी जैसे कुछ हुआ ही न हो। जब मैंने सलमान का फोन उठाने से इनकार कर दिया तो सलमान ने मुझे पीटा और खुद को शारीरिक चोटें पहुंचाईं। इसीलिए किसी भी स्वाभिमानी औरत की तरह मैंने उससे अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

सलमान ने तोड़ी चुप्पी

ऐश्वर्या के आरोप सलमान पर समय-समय लगके आएं है। जिसके बाद सलमान ने आगे कहा था कि, अगर उन्होंने वाकई में ऐश्वर्या को मारा होता तो वह बच नहीं पातीं। ‘अब उस औरत ने कह दिया है तो मैं क्या कहूं। एक पत्रकार ने बहुत समय पहले मुझसे यह पूछा था और मैंने मेज को जोर से थपथपाया था तो वह चौंक गया था कि क्या मेज सचमुच टूट गई है। इसके साथ ही सलमान ने आ गे कहा कि,’तब मैंने कहा था कि अब अगर मैं किसी को मारूंगा, तो जाहिर तौर पर लड़ाई होगी। मुझे गुस्सा आएगा और तब मैं अपना बेस्ट शॉट दूंगा। मुझे नहीं लगता कि वह इससे बच पाएगी। यह सच नहीं है और मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों कहा गया था।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
UPSC CAPF 2024: यूपीएससी सीएपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, इतने पदों पर होंगी नियुक्ति- Indianews
Prince William & Kate: 13 साल पहले आज…, प्रिंस विलियम और केट ने शादी की शेयर की अनदेखी तस्वीरें- Indianews
Bank Recruitment 2024: उत्तराखंड को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, कल तक आखिरी तिथि-Indianews
KKR vs DC: वरुण-नरेन के फिरकी में फंसी दिल्ली कैपिटल्स, KKR ने DC को रौंदा -India News
ADVERTISEMENT