होम / Salman Khan: सलमान खान नहीं मानते खुद को सुपरस्टार, कह दी ये बात

Salman Khan: सलमान खान नहीं मानते खुद को सुपरस्टार, कह दी ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 24, 2023, 11:34 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: 12 नवंबर को रिलीज हुई सलमान खान की टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई कर रही हैं। मीडियो के साथ अपने एक इंटरव्यु में, अभिनेता ने अपने ‘सुपरस्टार टैग’ के बारे में बात की, उन्हें बताया की उनको पहली टाइगर फिल्म कैसे मिली। जब सलमान से पूछा गया कि ‘सुपरस्टार’ कहलाने को लेकर उनका क्या मानना हैं। तो उन्होंने कहा, ‘उनमें सुपरस्टार जैसा कुछ भी नहीं है। कभी भी सुपरस्टार जैसा महसूस नहीं किया।’

‘मत सोचो कि सलमान खान सुपरस्टार हैं’

(Salman Khan)

सलमान खान ने कहा, “मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया। मुझे कभी भी सुपरस्टार जैसा महसूस नहीं हुआ। मेरी आदतें सुपरस्टार जैसी नहीं हैं। मैं जिस तरह से ट्रैवल करता हूं, जिस तरह से कपड़े पहनता हूं, मैं ऐसा कुछ भी नहीं करता जो सुपरस्टार बोलता हो।” । मेरा दिमाग उस तरह से तैयार नहीं है। मेरे बारे में कुछ भी सुपरस्टार जैसा नहीं है। बिल्कुल भी नहीं। मुझे नहीं लगता कि सलमान खान सुपरस्टार हैं। यह सब बकवास है। मैंने इसे कभी महसूस नहीं किया। मैं बस खुश हूं सुबह उठो, कॉफी लो और अपना दिन शुरू करो। मैं बस अपना बेस्ट देना चाहता हूं।”

सलमान को अक्सर बॉलीवुड पार्टियों के साथ-साथ रेड कार्पेट इवेंट्स में कैजुअल आउटफिट में देखा जाता है। इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने अलग अलग दिवाली पार्टीस में भाग लिया जिसमे एक्टर अपने कुल डेनिम लुक में काफी सिम्पल लग रहे हैं।

टाइगर का किरदार निभाने उतरे सलमान खान

सलमान खान ने यह भी बताया कि उन्हें अब फेमस टाइगर फ्रेंचाइजी, एक था टाइगर के तहत पहली फिल्म कैसे मिली। उन्होंने कहा, “मैंने अपने फार्म पर कहानी सुनी और दोपहर के लगभग 2.30 बज रहे थे। मैंने सारांश और फिर पूरी स्क्रिप्ट सुनी, और मुझे लगा कि यह अच्छी है। वाईआरएफ के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका था।”। हमारे पिता बहुत करीब रहे हैं।”

टाइगर 3 के बारे में

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी एहम किरदार में हैं। यशराज फिल्म्स के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के केवल 10 दिनों में दुनिया भर में ₹400.5 करोड़ की कमाई की है। टाइगर 3, टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है और वॉर और पठान जैसी फिल्मों के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT