होम / Salman Khan: एंथनी हॉपकिंस के साथ पोज़ देते दिखें सलमान खान, आलिया भट्ट समेत ये सेलेब्स हुए शामिल

Salman Khan: एंथनी हॉपकिंस के साथ पोज़ देते दिखें सलमान खान, आलिया भट्ट समेत ये सेलेब्स हुए शामिल

Babli • LAST UPDATED : January 21, 2024, 11:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: सऊदी अरब में हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में दुनिया भर की मशहूर हस्तियों का जमावड़ा देखने को मिला था। जाने माने उपस्थित लोगों में बॉलीवुड सितारे सलमान खान और आलिया भट्ट भी शामिल थे। इवेंट के दौरान सलमान ने मशहूर एक्टर एंथनी हॉपकिंस के साथ पोज दिया। इसके अलावा, वह आलिया और जॉन सीना, ज़ैक स्नाइडर जैसी नामी हस्तियों के साथ एक ग्रुप फोटो के लिए भी शामिल हुए।

भाईजान ने एंथनी हॉपकिंस के साथ दिए पोज

20 जनवरी की शाम को, सलमान खान ने सऊदी अरब के रियाद में एक ग्लैमरस कार्यक्रम में अपनी स्टार उपस्थिति दर्ज कराई, जहां दुनिया के अलग अलग कोनों से प्रतिभाएं एक खुशी के जश्न के लिए एकत्रित हुई थी। इस अवसर के लिए चुने गए स्टाइलिश ग्रे सूट में सलमान बेहद बैंडसम दिखाई दे रहे थे

एक फैन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो दिखाया हैं, जिसमें सलमान ने दो बार अकादमी पुरस्कार विजेता एक्टर, एंथनी हॉपकिंस के साथ खुलकर बातचीत की। शाम की भव्यता का सार कैप्चर करते हुए, दोनों सितारों ने एक साथ पोज़ दिया।

ग्रुप फोटो के लिए पोज देते दिखें सलमान-आलिया 

उसी कार्यक्रम के दौरान, रात के दिग्गज एक ग्रुप तस्वीर के लिए जमा हुए, जिसमें सितारों से सजे प्रसंग का सार कैद किया गया। अमेरिकी गायिका और गीतकार बेबे रेक्सा ने फैंस को तस्वीर खींचे जाने के क्षण का एक पर्दे के पीछे का वीडियो दिखाया। वीडियो में, सलमान खान अपनी आकर्षक उपस्थिति दिखाते हुए ग्रुप के बीच आत्मविश्वास से खड़े थे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक खूबसूरत प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं। तस्वीर के लिए बेबे रेक्सा स्वयं शामिल हुईं, और ग्रुप में एंथनी हॉपकिंस भी सामने और बीच में बैठे हुए थे।

View this post on Instagram

 

A post shared by Bebe Rexha (@beberexha)

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.