होम / Salman Khan: सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया नोटिस, फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ दी चेतावनी

Salman Khan: सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया नोटिस, फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ दी चेतावनी

Babli • LAST UPDATED : January 31, 2024, 10:22 am IST
ADVERTISEMENT
Salman Khan: सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया नोटिस, फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ दी चेतावनी

Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। दशकों के करियर के साथ, सलमान अब तक की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से कुछ का हिस्सा रहे हैं। उनकी लोकप्रियता के कारण बहुत सारे लोग उनके और उनके बैनर के साथ काम करना चाहते हैं। इससे अक्सर घोटालेबाज इस अवसर का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करते हैं। हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस ने लोगों को फर्जी कास्टिंग कॉल्स के प्रति आगाह किया था।

प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ दी चेतावनी

आज 30 जनवरी को सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के सोशल मीडिया हैंडल से लोगों को घोटालेबाजों से सावधान किया गया हैं। एक्स पर हैंडल ने स्पष्ट किया कि न तो बजरंगी भाईजान एक्टर और न ही उनकी प्रोडक्शन कंपनी अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रही है। उन्होंने कहा: “यह स्पष्ट करना है कि न तो श्री सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है।”

हैंडल ने लोगों को एक ही मकसद के लिए ईमेल या संदेशों का मनोरंजन न करने की चेतावनी दी। उन्होंने लिखा “कृपया इस उद्देश्य के लिए आपके द्वारा प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें। इसके बाद एसकेएफ ने इस गतिविधि को करते पाए जाने वाले किसी भी पक्ष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी। उन्होंने कहा, “यदि कोई भी पक्ष इस तरह का किसी भी अनधिकृत तरीके से खान या एसकेएफ का नाम गलत तरीके से इस्तेमाल करते हुए पाया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।।”

बता दें की जुलाई 2023 में, यही संदेश सलमान के ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके फैंस और फॉलोअर्स को स्कैमस्टर कास्टिंग कॉल्स के बारे में चेतावनी देने के लिए साझा किया गया था।

सलमान खान ने अरबाज-शशूरा की शादी पर किया रिएक्ट

सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान ने 24 दिसंबर को मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान के घर पर एक अंतरंग विवाह समारोह में शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की मुलाकात पटना शुक्ला की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसका निर्माण अरबाज अपने प्रोडक्शन बैनर के तहत कर रहे हैं। शूरा इसके मेकअप विभाग में काम कर रही थी।

बिग बॉस 17 के आखिरि एपिसोड के दौरान, सलमान ने इस शादी के बारे में बात की जब अरबाज का दूल्हे के रूप में मंच पर स्वागत किया गया। एक्टर ने कहा: “आप लोग तो ऐसे कर रहे हो जैसे मैं पहला हूं जिसने शादी की है।” जिसपर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी अरबाज को चिढ़ाते हुए पूछा कि उन्हें शादी का निमंत्रण क्यों नहीं मिला. जवाब में, उन्होंने कहा: “अगली वाली में बुला लेंगे” और कहा, “किसी और की।” इसके बाद उन्होंने अरबाज की दूसरी शादी पर सलमान का रिएक्शन पुछा जिसके जवाब में, टाइगर 3 एक्टर ने कहा, “नहीं ये सुनते नहीं हैं मेरी। अगर सुनते…।”

सलमान खान का वर्क फ्रंट

सलमान को आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ जासूसी एक्शन थ्रिलर टाइगर 3 में देखा गया था। यह फिल्म मनीष शर्मा ने डायरेक्ट की हैं और वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है। इसे पिछले साल दिवाली के दौरान रिलीज़ किया गया था। वह अगली बार द बुल नामक फिल्म में नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT