होम / सलमान खान, शाहरुख से लेकर कार्तिक आर्यन ने ऐसे मनाया 77वां स्वतंत्रता दिवस, तिरंगा लहराते नजर आए सेलेब्स

सलमान खान, शाहरुख से लेकर कार्तिक आर्यन ने ऐसे मनाया 77वां स्वतंत्रता दिवस, तिरंगा लहराते नजर आए सेलेब्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 15, 2023, 10:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Celebs on Independence Day 2023 Post: 15 अगस्त 2023 को भारत अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस बड़े गर्व और खुशी के साथ मनाता है। इस खास दिन पर हम उन महान नेताओं को याद करते हैं, जिन्होंने हमारी आजादी के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी। राष्ट्रीय ध्वज को ऊंचा फहराना हमें विविधता में एकता की याद दिलाता है। यह दिन एक नागरिक के रूप में हमारे राष्ट्र के प्रति योगदान देने की हमारी जिम्मेदारी की याद दिलाता है। इस खास दिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दीं। आलिया भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर कैटरीना कैफ-विक्की कौशल तक कई मशहूर हस्तियों ने अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

शाहरुख खान ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए एक वीडियो और एक तस्वीर शेयर की।

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर हमारे राष्ट्रीय ध्वज के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और अपने फैंस और फॉलोअर्स को 77वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

कार्तिक आर्यन ने अपने पालतू कुत्ते के साथ एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘हैप्पी इंडिपेंडेंस डे’ और अरिजीत सिंह का गाना देश मेरे जोड़ा।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal)

कटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल के साथ घर से समुद्र की ओर चेहरा करके पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और उनके सामने एक बड़ा राष्ट्रीय ध्वज देखा जा सकता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हमारे राष्ट्रीय ध्वज के साथ पोज देते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों और परिवार के सदस्यों के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराया। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हिंदी में लिखा, ‘वंदे मातरम।’

 

Read Also: मणिपुर में 20 साल बाद पहली बार स्वतंत्रता दिवस पर दिखाई जाएगी हिंदी फिल्म, विद्रोहियों ने जलाए थे 8000 वीडियो-ऑडियो कैसेट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT