होम / मेरे पास मां…, पिता सलीम खान की दो शादियों पर पहली बार बोले Salman Khan, देखें वायरल वीडियो

मेरे पास मां…, पिता सलीम खान की दो शादियों पर पहली बार बोले Salman Khan, देखें वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 13, 2024, 8:33 pm IST

Salman Khan At Angry Young Men Trailer Launch

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan At Angry Young Men Trailer Launch: सलीम खान (Salim Khan) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘एंग्री यंग मेन’ (Angry Young Men) के ट्रेलर लॉन्च में सलमान खान (Salman Khan) शामिल हुए। इस खास कार्यक्रम में जावेद अख्तर के बच्चे फरहान अख्तर और जोया अख्तर भी मौजूद थे। दिग्गज लेखकों के बच्चों ने अपने पिता के पसंदीदा डायलॉग याद किए, तो सलमान खान ने एक लोकप्रिय डायलॉग में एक खास बात जोड़ी।

सलमान खान ने अपनी मां को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि अपने पसंदीदा डायलॉग को याद करते हुए सलमान खान ने कहा, “मेरे पास मां हैं,” और फिर उन्होंने कहा, “और वो भी दो।” सलीम खान मुस्कुराना बंद नहीं कर पाए और जावेद अख्तर हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। इस बीच, फरहान का पसंदीदा डायलॉग है, “डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है।”

KBC 16: महाभारत पर 25 लाख रुपये का क्या था सवाल? जिसका कटेंस्टेंट उत्कर्ष नहीं दे पाए जवाब – India News

सलीम खान की पहली और दूसरी शादी

सलीम खान ने 1964 में सलमा खान से शादी की और उनके चार बच्चे हुए- सलमान, अरबाज, सोहेल और अलवीरा। 1981 में, उन्होंने हेलेन से शादी की और उनकी एक बेटी अर्पिता है। सलीम खान का परिवार बहुत ही मिलनसार है और उन्हें अक्सर खास मौकों पर एक साथ देखा जाता है। सलमा और हेलेन दोनों को अक्सर सभी बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। दरअसल, पिछले साल अरबाज खान ने अर्पिता खान के घर पर दूसरी शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलीम खान ने एक बार मीडिया से बातचीत में कहा था कि उनकी दूसरी शादी के बाद उनके बच्चे हमेशा अपनी माँ की तरफ़ ही रहे और उनके पास इस मामले में ज़्यादा विकल्प नहीं थे। हालाँकि, उन्होंने स्थिति को अच्छी तरह से संभालने के लिए सलमा को श्रेय दिया।  सलीम खान ने कहा, “जब मैं पीछे देखता हूँ, तो ये चीज़ें किसी तकनीक से काम नहीं करतीं। आपको इसके बारे में ईमानदार होना चाहिए, आपको प्रतिबद्ध होना चाहिए। मैं हेलेन के साथ आगे बढ़ सकता था, शायद वह इस पर आपत्ति नहीं करती या इससे पीड़ित नहीं होती। लेकिन मेरे धर्म ने मुझे दोबारा शादी करने की इजाज़त दी थी और मैं उसे एक दर्जा देना चाहता था, इसलिए मैंने उससे शादी की।”

Rapper Yung Sammy Interview: नाइजीरिया से भारत आए रैपर युंग सैमी की जर्नी है खास, यो यो हनी सिंह के साथ भी कर चुके हैं काम – India News

इस दिन रिलीज होगी एंग्री यंग मेन

गौरतलब है कि बहुप्रतीक्षित डॉक्यूमेंट्री का पहला लुक पोस्टर शनिवार को जारी किया गया। इसमें दोनों दिग्गज लेखक नज़र आए और पोस्टर में उनका कालातीत करिश्मा झलक रहा था। यह भी घोषणा की गई कि शो 20 अगस्त, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होना शुरू होगा। बता दें कि यह प्रोजेक्ट सलीम खान के बेटे सलमान खान और जावेद अख्तर के बच्चों फरहान अख्तर और जोया अख्तर के बीच पहली बार सहयोग करने वाला है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT