होम / सेल्फी ले रहे फैन को इस तरह घूरने लगे Salman Khan, वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट

सेल्फी ले रहे फैन को इस तरह घूरने लगे Salman Khan, वायरल वीडियो पर नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 3:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं और उनका स्टारडम लगातार बढ़ रहा है। सुपरस्टार को हर गुजरते दिन के साथ दुनिया भर के लोगों से प्यार और सम्मान मिल रहा है। पर्सनल लाइफ में कई विवादों का सामना करने के बावजूद सलमान को बॉलीवुड का भाईजान माना जाता है। हालाँकि, इस बार, एक्टर ने अपने फैंस को निराश कर दिया। बता दें की उनका एक हालिया वीडियो सोशल मी़डिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें एक्टर सेल्फि ले रहे फैन को धूरते दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़े-‘वो भी मेरी शादी में नाचते हैं’-अंबानी की पार्टी में थिरकने पर Aamir Khan ने दिया ये रिएक्शन

सेल्फी लेते फैन को घूरने लगे सलमान

हाल ही में इंटरनेट पर सामने आए वीडियो में सलमान खान एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं और एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके पास आया। हालांकि, एक्टर इससे खुश नहीं थे। दूर खड़े फैन ने जैसे ही सेल्फी लेने की कोशिश की तभी एक्टर भड़क उठे। बता दें की सलमान अपनी सिक्योरिटी टीम के साथ चल रहे थे। एक्टर के हाव-भाव तुरंत बदल गए और ऐसा लगा कि उन्होंने उस फैन को कैमरा बंद करने के लिए कहा हैं।

Salman Khan angry at a fan who was trying to take a selfie video with him
byu/KramerDwight inBollyBlindsNGossip

ये भी पढ़े-नहीं रहे “ड्रैगन बॉल” के मेकर Akira Toriyama, 68 साल की उम्र में हुआ निधन

सलमान खान के रवैये पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही वीडियो रेडिट पर वायरल हुआ, सलमान खान का रवैया नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया। उन्होंने कमेंट सेक्शन को अपने रिएक्शन से भर दिया और फैंस के लिए एक्टर के रवैये पर एक्टर को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “भोई का मूड हमेशा बदलता रहता है… एक समय वह बहुत खुश होगा और फिर अचानक गुस्से में बदल जाएगा। उसका डायलॉग उस पर फिट बैठता है ‘मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं।” एक अन्य ने लिखा, “भाई और उनके प्रशंसकों को थानोस की चुटकी के दायरे में होना चाहिए।”

Salman khan
Salman khan

ये भी पढ़े-Happy Women Day: अर्जुन कपूर से रकुल प्रीत तक, इन सेलेब्स ने दी महिला दिवस की शुभकामनाएं

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में सलमान खान 

सलमान खान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आगामी शादी का जश्न मनाने के लिए तीन दिन के फंक्शन में शामिल हुए थे। हालाँकि दोनों जुलाई 2024 में शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरों पर है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी के तीसरे दिन, जो उनके हस्ताक्षर समारोह का प्रतीक था, सलमान पूरी तरह से काले रंग के आउटफिट में आकर्षक लग रहे थे।

ये भी पढ़े-युवा पीढ़ी के बारे में Jaya Bachchan को है हटकर विचार, की Anxiousness पर बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT