होम / Happy Women Day: अर्जुन कपूर से रकुल प्रीत तक, इन सेलेब्स ने दी महिला दिवस की शुभकामनाएं

Happy Women Day: अर्जुन कपूर से रकुल प्रीत तक, इन सेलेब्स ने दी महिला दिवस की शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 1:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Women Day, दिल्ली: 8 मार्च, 2024 को दुनियाभर में महिला दिवस मनाया जाता है, जो महिलाओं की उपलब्धियों को स्वीकार करने वाला एक खास अवसर है। यह समाज में बाधाओं को तोड़ने और नए बदलाव को बढ़ावा देने में उनके योगदान का सम्मान करने का दिन है। जश्न के बीच, अब बॉलीवुड सितारों, जिनमें शिल्पा शेट्टी, अर्जुन कपूर, और रकुल प्रीत सिंह और कई मशहूर हस्तियों ने इस दिन अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्यार और खुशी बिखेरते हुए हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं हैं।

ये भी पढ़े-‘आपको सीखना चाहिए कैसे…’ इवेंट के दौरान पैप्स पर भड़की Gauahar Khan

महिला दिवस पर सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं

कई बॉलीवुड सितारों ने इंस्टाग्राम पर महिलाओं को महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर महिला दिवस की भावनाओं को व्यक्त करते हुए खुद की एक भावुक पोस्ट साझा की। फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा: “पुलों का निर्माण, बाधाओं को तोड़ना। हर महिला, हर कहानी, हर आवाज मायने रखती है। समावेशन हमारे साथ शुरू होता है। यहां महिलाएं बदलाव ला रही हैं और सभी को गले लगा रही हैं।”

ये भी पढ़े-Dolly-Amandeep Sohi Death: ‘झनक’ एक्ट्रेस डॉली सोही का हुआ निधन, बहन की भी थमी सांस; इस कारण गई जान

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर महिला दिवस मनाते हुए अपने चाहने वालों को इस खास दिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी महिला साथियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “हर महिला के पीछे एक सुरक्षित पुरुष होता है जो उसे चमकने देता है। इस महिला दिवस पर मैं उन सभी पुरुषों की सराहना करना चाहूंगी जो मेरे घर से लेकर अपने जीवन में महिलाओं का जश्न मनाते हैं। मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मैं मजबूत निस्वार्थ लोगों से घिरा हुआ हूं।” मेरे जीवन में महिलाओं से सीखने और बढ़ने के लिए! हर चीज के लिए धन्यवाद! और यहां आप सभी प्यारी महिलाओं को महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर कर महिला दिवस मनाया। आयुष्मान खुराना अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर वीडियो को दोबारा पोस्ट करके उत्सव में शामिल हुए और सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं दीं।

ये भी पढ़े-National Creators Award: RJ रौनक, जया किशोरी से लेकर मैथिली ठाकुर तक, PM Modi ने कई हस्तियों को दिया नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड

आलिया भट्ट

एक माँ होने के अलावा, आलिया भट्ट एक बहन और बेटी भी हैं। आज इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर को तैयार किए गए भरवां लाल दिल की एक तस्वीर पोस्ट की। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी छोटी महिला ने इसे मेरे लिए बनाया… और मैं इसे आप सभी के साथ साझा करती हूं.. महिला दिवस की शुभकामनाएं देवियों। आज और अपने पूरे जीवन के हर दिन का जश्न मनाने के लिए एक मिनट का समय निकालें!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने महिला दिवस पर सभी महिलाओं को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पल लिया। और एक संदेश के साथ लिखा, “महिला शक्ति >>>>>>>> #हैप्पीवुमेन्सडे #इंस्पायरइन्क्लूजन।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने महिला दिवस पर अपनी बेटी देवी से एक दिल छू लेने वाला उपहार साझा किया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “मेरी नन्हीं चिड़िया… ने पापा की मदद से अपनी मां के लिए इसे बनाया है। कलाकार बनने में लगा है… बिल्कुल पापा की तरह, #हैप्पीवुमेन्सडे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

ये भी पढ़े-कौन है भारत की आइसक्रीम लेडी Rajni Bector, कैसे बनी 20,000 से 6000 करोड़ रुपये की मालकिन

बॉबी देओल 

बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की और महिला दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

काजोल

काजोल ने महिला दिवस और महा शिवरात्रि दोनों की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

Picture Courtesy: Kajol/Instagram/IMDb
Kajol

महिला दिवस के बारे में

हर साल 8 मार्च को मनाया जाने वाला अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस, दुनिया भर में महिलाओं की शानदार उपलब्धियों के लिए एक मार्मिक श्रद्धांजलि है।

ये भी पढ़े-युवा पीढ़ी के बारे में Jaya Bachchan को है हटकर विचार, की Anxiousness पर बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT