होम / शादी ना करने पर Salman Khan ने मारा Katrina Kaif को ताना, चांस मिस करने की कही बात -Indianews

शादी ना करने पर Salman Khan ने मारा Katrina Kaif को ताना, चांस मिस करने की कही बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 20, 2024, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan-Katrina Kaif, दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कपूर की प्यारभरी लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। दोनों एक समय एक दूसरे के प्यार में पागल थे और सभी ने सोचा था कि दोनो आखिर में शादी कर लेंगे। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था और दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालाँकि, अलग होने के बाद भी दोनों सौहार्दपूर्ण रहे और हमेशा एक-दूसरे की सीमाओं का सम्मान करते रहे।

  • सलमान से अलग होकर रणबीर से जोड़ा नाम
  • ‘खान’ बनने का मौका चूकने पर सलमान
  • “दिल से शुक्रिया अदा करते हैं आपका।”-सलामान

Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad ने जिम से शेयर की तस्वीर, दिखाए वॉशबोर्ड एब्स -Indianews

सलमान से अलग होकर रणबीर से जोड़ा नाम

सलमान खान से अलग होने के बाद, कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर से प्यार हो गया और दोनों अपने रिश्ते के बारे में काफी सार्वजनिक थे। अटकलें लगाई जा रही थीं कि ये जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब कैटरीना विक्की कौशल के साथ खुशी-खुशी शादीशुदा हैं और रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ शादी कर ली है। हालाँकि, एक थ्रोबैक वीडियो में सलमान खान को कैटरीना को ‘कपूर’ कहकर संबोधित करते और ताना मारते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GlamBlitz (@glamblitz_)

‘खान’ बनने का मौका चूकने पर सलमान 

2014 में, अर्पिता खान और आयुष शर्मा की प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान, सलमान खान ने सेंटर स्टेज लिया और कैटरीना कैफ को ‘कपूर’ कहकर बुलाया। उस दौरान कैटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। तेरे नाम एक्टर ने तब कैटरीना को उनसे शादी करने और ‘खान’ बनने का अवसर चूकने पर चिढ़ाया। सलमान ने कहा: “कितना बड़ा चांस मिस किया खान होने का।”

Karisma-Kareena Kapoor ने मां बबीता कपूर को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं, तैमूर-जेह ने भी नानी को नोट लिख कर किया विश -Indianews

सलमान की हंसी-मजाक पर दर्शकों की खुशी और शोर से माहौल गर्म हो गया। हंक ने तारीफ का आनंद लेते हुए कहा, “दिल से शुक्रिया अदा करते हैं आपका।” बाद में, कैटरीना भी मंच पर उनके साथ शामिल हुईं और दोनों ने उनके फेमस ट्रैक चिकनी चमेली पर अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी।

सलमान खान-कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान और कैटरीना कैफ एक पेशेवर रिश्ता बनाए रखने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में स्क्रीन साझा की है। उनके अगले सहयोग, टाइगर बनाम पठान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। सलमान खान की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं, जिनमें द बुल, बब्बर शेर, सफर और एआर मुर्गदॉस, सिकंदर के साथ एक प्रोजेक्ट शामिल है। दूसरी ओर, कैटरीना कैफ ने अपने फैंस को उत्साहित करते हुए जी ले जरा और सतरंगी के लिए साइन किया है।

दोस्त नहीं ढोंग करते हैं Ranbir-Anushka! लोगों ने पुराना वीडियो देख लगाई क्लास -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT