होम / The Bull: सालों बाद करण जौहर की 'द बुल' में नए अवतार में दिखेंगें Salman Khan, जाने कब होगी फिल्म रिलीज

The Bull: सालों बाद करण जौहर की 'द बुल' में नए अवतार में दिखेंगें Salman Khan, जाने कब होगी फिल्म रिलीज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 29, 2023, 5:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan The Bull Shooting: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) अभी भी सिनेमाघरों में लगी है और फैंस को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘द बुल’ (The Bull) का अनाउंसमेंट किया था। सलमान खान की इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी विष्णुवर्धन के पास है। वहीं, फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करने वाला है। फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि इसमें सलमान खान पैरामिलिट्री फोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं। अब सलमान खान की फिल्म ‘द बुल’ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

इस दिन से शुरू होगी ‘द बुल’ की शूटिंग

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अगले साल यानी 2024 की फरवरी में सलमान खान की फिल्म ‘द बुल’ की शूटिंग शुरू होगी। रिपोर्ट में बताया गया कि सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस महत्वाकांक्षी एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए सलमान खान ने करण जौहर को कई डेट दी हैं। सलमान खान फरवरी से अगस्त तक इस फिल्म की शूटिंग करेंगे और उनकी बॉडी स्ट्रक्चर को बदलने की तैयारी काम शुरू हो चुका है। सलमान खान की इस फिल्म की ईद 2024 पर रिलीज करने की संभावना है। हालांकि, फिल्म के फ्लोर पर जाने के बाद ही फिल्म की रिलीज डेट तय की जाएगी।

फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम मुंबई में धर्मा प्रोडक्शन ऑफिस में चल रहा है और टीम जल्द ही सेट का काम शुरू कर देगी। पहले फिल्म की शूटिंग का साल 2023 में ही प्लान था लेकिन प्री-प्रोडक्शन में समय लगने के कारण शूटिंग को साल 2024 में फ्लोर पर ले जाने का फैसला किया गया।

नए अवतार में दिखेंगे सलमान खान

बता दें कि ‘द बुल’ में सलमान खान अलग ही एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं, जो पहले कभी उनकी फिल्म में नहीं देखा गया होगा। फिल्म में सलमान खान पैरामिलिट्री फोर्स ऑफिसर की भूमिका में होंगे। ये फिल्म इंडियन आर्मी के बैकग्राउंड पर बेस्ड और इसका उद्देशय उनके मिशन और वीरता के साथ न्याय करना है।

सलमान खान की फिल्म को लेकर उत्साहित फैंस

सलमान खान की इस फिल्म की अनाउंसमेंट ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया हैं और इसकी रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि सलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद एक बार फिर साथ में आ रहें हैं। सलमान खान ने करण जौहर की साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया था। इस फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल किया था।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT