होम / Salman- Shahrukh : शाहरुख खान की Jawan के प्रमोशन के लिए गंजे हो गए सलमान खान? जाने़ पूरी बात !

Salman- Shahrukh : शाहरुख खान की Jawan के प्रमोशन के लिए गंजे हो गए सलमान खान? जाने़ पूरी बात !

Babli • LAST UPDATED : August 27, 2023, 1:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Salman- Shahrukh : शाहरुख खान की Jawan के प्रमोशन के लिए गंजे हो गए सलमान खान? जाने़ पूरी बात !

Salaman’s new look like Shahrukh’s character in ‘Jawan’

India News (इंडिया न्यूज़), Salman- Shahrukh , दिल्ली: बी टाउन के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान हाल ही में एक नए लुक के साथ सामने आए थे जिससे उनके फैंस काफी हैरान हो गए थे। सलमान के नए लुक को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो गंजे हो गए हैं लेकिन उनके सिर पर थोड़े से बाल थे। अब ये बात सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी नई फिल्म जवान में गंजे लुक में नजर आने वाले है। इसी को लेकर लोगों ने कई बातें करना शुरु कर दिया हैं और कहा कि सलमान खान जवान की प्रमोशन के लिए इस लुक के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान ने इसको लेकर एक जवान दिया भी दिया है।

शाहरुख खान ने ट्वीट कर दिया जवाब

दरअसल एक यूजर ने खुद शाहरुख खान से ट्वीट कर पूछा था कि,”@iamsrk सर सलमान भाई का लेटेस्ट लुक बता रहा है कि वो जवान का प्रमोशन कर रहे हैं क्या ये सच है?” इसके बाद हमेशा की तरह शाहरुख ने अपने अलग अंदाज़ में अपने फैंस को जवाब दिया। उन्होंने कहा, “सलमान भाई को मुझे प्यार दिखाने के लिए कोई लुक नहीं देना पड़ता…वो दिल से ही मुझे हमेशा प्यार करते हैं…बस कह दिया सो कह दिया!!” इसके बाद उनका ये ट्वीट उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। और लोग शाहरुख खान के इस जवाब की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि सलमान खान की तरफ से इसको लेकर किसी तरह का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

शाहरुख और सलमान की आने वाली फ़िल्में

वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान अपनी फिल्म जवान को लेकर बिजी हैं, और 2 सितंबर को वो बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए आ रहे हैँ। इसके अलावा वो अपनी डंकी की शूटिंग भी कर रहे हैं। सलमान खान की बात करें तो वो भी अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने वाले हैं और इस साल के अंत कर धमाका करेंगे। सलमान खान की टाइगर 3 से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

7 बार साथ दिखे भाईजान और बादशाह

सलमान खान और शाहरुख खान कैमियो और एक साथ फिल्मों को मिलाकर 7 बार स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। जिनमें से 6 फिल्में कुछ कुछ होता है, ओम शांति ओम, पठान, करण अर्जुन, हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी चोरी चुपके चुपके, हम तुम्हारे सनम और जीरो साथ कर चुके हैं। इनमें से जीरो को छोड़कर दोनों की 6 फिल्में हिट रही हैं।

 

ये भी पढे: आखिर क्यों ‘Kushi’ का ट्रेलर, देखकर उठे नागा चैतन्य, क्या Ex वाइफ सामंथा को लेकर हुई जलन?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT