होम / Naga Chaitanya-Samantha : आखिर क्यों 'Kushi' का ट्रेलर, देखकर उठे नागा चैतन्य, क्या Ex वाइफ सामंथा को लेकर हुई जलन?

Naga Chaitanya-Samantha : आखिर क्यों 'Kushi' का ट्रेलर, देखकर उठे नागा चैतन्य, क्या Ex वाइफ सामंथा को लेकर हुई जलन?

Babli • LAST UPDATED : August 27, 2023, 12:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Naga Chaitanya-Samantha , दिल्ली: साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु अपनी सेहत को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में थीं और अब अपनी अपकमिंग रोमांटिक फिल्म ‘कुशी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। हाल ही में कुशी का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे फैंस ने बेहद पंसद किया हैं। लेकिन, बताया जा रहा हैं की ‘कुशी’ में अपनी एक्स वाइफ यानी सामंथा रुथ प्रभु को किसी और के साथ देखकर शायद नागा चैतन्य को अच्छा नहीं लगा, इसलिए वो थियेटर छोड़कर चले गए। जी हां, कुशी का ट्रेलर चलने के बाद नागा चैतन्य कथित तौर पर थिएटर छोड़कर बाहर चले गए।

कुशी के बारे में

सामंथा कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ट्रेलर ने पहले ही सामंथा और विजय के फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है। और इसके गाने भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज को अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है, जिसके चलते एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सामंथा के एक्स हस्बैंड चैतन्य हाल ही में एक फिल्म देखने थियेटर पहुंचे थे। जहां जब उन्होंने कुशी का ट्रेलर देखा तो वह फिल्म छोड़कर ही चले गए। रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार को चैतन्य कन्नड़ फिल्म ‘बॉयज हॉस्टल’ के तेलुगु-डब की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि क्या कुशी का ट्रेलर देखने के बाद उनका मूड खराब हो गया था, या उनके दूसरे कोई कमिटमेंट थे।

सामंथा और नागा की शादी

बता दें, सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2017 में शादी की थी और इनकी पहली मुलाकात साल 2010 में फिल्म माया चेसावे के सेट पर हुई थी। इसके बाद, इन्होंने अक्टूबर 2021 में अपनी शादी के चार साल बाद अलग होने का ऐलान किया था। कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया कि समांथा ने नागा चैतन्य से गुजारा भत्ता के रूप में 200 करोड़ रुपये मांगे थे। हालांकि, कॉफी विद करण में इन दावों को खारिज कर दिया था। नागा अब सोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं।

 

ये भी पढे: विजय ने तमन्ना से रिलेशनशिप को किया एक्सेप्ट, बताई एक्ट्रेस की खासियत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT