होम / नशे में सलमान खान ने आमिर खान को पहना दिया था लकी ब्रेसलेट, आमिर को सुबह उठ कर हुआ था पछतावा

नशे में सलमान खान ने आमिर खान को पहना दिया था लकी ब्रेसलेट, आमिर को सुबह उठ कर हुआ था पछतावा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 12, 2023, 4:20 pm IST
नशे में सलमान खान ने आमिर खान को पहना दिया था लकी ब्रेसलेट, आमिर को सुबह उठ कर हुआ था पछतावा

Salman Khan and Aamir Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan and Aamir Khan, मुंबई: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की दोस्ती काफी गहरी है। बता दें कि ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे के घर पार्टी, फंक्शन्स में आते-जाते रहते है। इस साल जब ईद सेलिब्रेशन के मौके पर आमिर सलमान खान का लकी ब्लू ब्रेसलेट पहने नजर आए तो हर कोई हैरान रह गया था। अब यूट्यूबर जेबी कोए ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में इस बात का खुलासा किया है।

आमिर के पास कैसे पहुंचा सलमान का लकी ब्रेसलेट

आपको बता दें कि आमिर खान सलमान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में फिरोजा ब्रेसलेट पहने नजर आए थे। यूट्यूबर जेबी कोए ने अपने लेटेस्ट व्लॉग ‘मीटिंग विद आमिर खान’ (Meeting With Aamir Khan) में बताया कि आखिर किस तरह से सलमान खान ने आमिर को अपना लकी ब्रेसलेट गिफ्ट किया था। उन्होंने लिखा कि जब वो आमिर से मिलने उनके घर पहुंचे तो देखा कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट सलमान खान के ब्लू स्टोन ब्रेसलेट को अपने हाथ से उतारने की कोशिश कर रहें हैं।

नशे के हालात में आमिर को पहनाया ब्रेसलेट

जब यूट्यूबर ने आमिर खान से सवाल किया तो एक्टर ने इसका जवाब देते हुए बताया, “बीती रात मैं सलमान खान के घर गया था और हम उनकी फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे थे। हम दोनों नशे में थे और इस दौरान ही उन्होंने ये मेरे हाथ में पहना दिया था। उन्होंने कहा था, ‘तुम मेरे भाई हो। हम दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। लेकिन आज तक हमने कभी इस तरह की बातें नहीं कीं। लो तुम इसे रख लो।’”

आमिर को सुबह उठ कर हुआ था पछतावा

इसके अलावा आमिर खान ने जेबी को यह भी बताया कि जब वो सुबह उठे और उन्होंने अपने हाथ में सलमान का ये ब्रेसलेट देखा तो उनके मुंह से ‘ओह शिट’ निकला था। जेबी ने अपने व्लॉग में बताया कि आमिर ने उनसे कहा है कि वो आज इस ब्रेसलेट को सलमान खान को वापस कर देंगे क्योंकि वो इसे खोने की जिम्मेदारी नहीं ले सकते।

 

Read Also: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने सगाई की डेट का किया खुलासा, मुंबई में इस दिन करेंगी रीति-रिवाजों से एंगेजमेंट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT