होम / Aamir Khan: आमिर के साथ फिल्म में काम करने से सलमान ने किया मना, सलमान की जगह नजर आएंगे बॉलीवुड के ये सितारे

Aamir Khan: आमिर के साथ फिल्म में काम करने से सलमान ने किया मना, सलमान की जगह नजर आएंगे बॉलीवुड के ये सितारे

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2023, 8:09 am IST
ADVERTISEMENT
Aamir Khan: आमिर के साथ फिल्म में काम करने से सलमान ने किया मना, सलमान की जगह नजर आएंगे बॉलीवुड के ये सितारे

Aamir Khan And Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan, दिल्ली: कुछ समय पहले बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही थी कि एक बड़ी स्टारर फिल्म में सलमान खान और आमिर खान साथ दिखने वाले हैं। यह फिल्म स्पेनिश फिल्म Campeones का रिमिक होने वाली है। वही इसकी हिंदी टाइटल की भी अनाउंसमेंट कर दी गई थी। जो चैंपियन है लेकिन अब फिल्म को लेकर खबर सामने आ रही है कि सलमान खान ने अपना नाम इस फिल्म से वापस ले लिया हैं।

क्यों छोड़ी सलमान ने फिल्म

बता दें की सलमान ने अपना नाम चैंपियन से हटा लिया है और सलमान खान की फिल्म छोड़ने की वजह बताई जा रही है कि इस फिल्म की डेट सलमान की बाकी फिल्मों की डेट के साथ क्लास कर रही थी। जिस वजह से वह यह नहीं चाहते थे कि उनकी खुद की दो फिल्मों का आपस में टक्कर हो इसलिए उन्होंने आमिर खान की इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया हैं।

Aamir Khan and Salman Khan PC- Social Media
Aamir Khan and Salman Khan PC- Social Media

आमिर की साथ नजर आएंगे यह सितारे

सलमान खान के नाम वापस लेने के बाद अभी खबर आ रही है कि आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए रणबीर कपूर को पूछा है। जिसकी बाद से ही यह आसार लगाए जा रहें है की आमिर और रणबीर को फिल्म में साथ देखा जाएंगा।

आमिर के साथ रणबीर कपूर आएंगे नजर

सलमान खान के नाम वापस लेने के बाद हर किसी को बस यही लग रहा था कि जो होता है अच्छें के लिए होता है। आमिर ने अब रणबीर कपूर से अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। जैसा कि आपको पता है कि कई लंबे समय से रणबीर काफी इंटरेस्टिंग फिल्मों में काम कर रहे हैं और वह अपनी स्क्रिप्ट्स को चुनने में भी काफी समय लगा रहे हैं। ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर ने इससे पहले कभी भी कोई स्पोर्ट्स ड्रामा नहीं किया है।

Ranbir KapoorAnd Aamir Khan PC- Social Media
Ranbir KapoorAnd Aamir Khan PC- Social Media

जिस वजह से वह फिल्म चैंपियन में अच्छी भूमिका निभा सकते हैं। इसके साथ ही पता चला है कि रणबीर भी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा इंटरेस्टेड है। जिसे देखते हुए लग रहा है कि रणबीर कपूर के लिए इस फिल्म में जल्द नजर आएंगे

कब होगी फैमिली रिलीज

फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात की जाए तो आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित की जाने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा। दर्शकों के सामने साल 2024 में आ सकती हैं।

 

ये भी पढ़े: डॉन 3 का शाहरुख के बाद रणवीर ने भी छोड़ा साथ, नए डॉन का नाम जाना हो जाएंगे हैरान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT