होम / Salman Khan Throwback Picture: सलमान ने शेयर की नन्ही सी अर्पिता की तस्वीर, विंटेज अवतार में सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Salman Khan Throwback Picture: सलमान ने शेयर की नन्ही सी अर्पिता की तस्वीर, विंटेज अवतार में सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Simran Singh • LAST UPDATED : August 3, 2023, 12:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Throwback Picture, दिल्लीबॉलीवुड की सुपरस्टार सलमान खान जो अपने करियर में हाल-फिलहाल ही उन फिल्मों के लिए काफी बिजी है। जिसके लिए वह प्रोमिंस कर चुके हैं। इसके साथ ही सेलिब्रिटी अपने पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 की शूटिंग में भी लगातार लगे हुए हैं। जिसमें वह होस्ट की भूमिका निभाते हैं, लेकिन अपने फ्री टाइम में सलमान खान अपना समय परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं। बॉलीवुड के प्यारे भाई जान असल जिंदगी में चार भाई-बहनों में सबसे बड़े हैं। वही वह अपने छोटे भाई बहनों पर काफी प्यार लुटाते हैं। ऐसे में उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के साथ उनकी कुछ तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

सलमान ने अर्पिता के साथ तस्वीर की शेयर

बॉलीवुड के दमदार एक्टर ने हाल-फिलहाल ही अपनी छोटी बहन अर्पिता खान के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। साथ ही बहन के लिए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे अर्पिता” साथ ही दिल और गले लगाने वाला इमोजी भी लगाया।

कैसी है तस्वीर

तस्वीर की बात करें तो बॉलीवुड सुपरस्टार इसमें अपने विंटर्स अवतार में नजर आ रहे हैं। जिसमें सलमान खान ने ब्लैक लेदर जैकेट, व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम ट्राउज़र के साथ कैरी किया है। वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन अर्पिता छोटी बच्ची के अवतार में नजर आ रही है। जिसमें उन्होंने व्हाइट फ्रॉक पहनी है और उनके बाल छोटे-छोटे नजर आ रहे हैं। साथ ही तस्वीर की सबसे प्यारी बात यही थी कि छोटी सी अर्पिता अपने बड़े भाई की उंगली को चबाते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस से काफी प्यार दे रहे हैं।

यह है सलमान खान की आने वाली प्रोजेक्ट

वही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्दी टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। यह उनकी टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। जिसके अंदर सलमान खान एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे, साथ ही बाकी दो पार्ट की तरह इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ जोया के किरदार में नजर आने वाली है। यह फिल्म नवंबर 2023 को थिएटर्स में देखी जा सकती है। इसके साथ ही सलमान खान को शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म जवान में भी कैमियों किरदार निभाते हुए भी देखा जाएगा।

 

ये भी पढ़े: अक्षय की फिल्म OMG 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, किरदारों की एक्टिंग और लुक ने फैंस का जीता दिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT