होम / Salman Khan Inshallah Start Again: सलमान ने शुरू की फिर से हीट होने की कोशिश, फिल्म इंशाल्लाह पर संजय लीला भंसाली से की बात

Salman Khan Inshallah Start Again: सलमान ने शुरू की फिर से हीट होने की कोशिश, फिल्म इंशाल्लाह पर संजय लीला भंसाली से की बात

Simran Singh • LAST UPDATED : July 4, 2023, 1:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Salman Khan Inshallah Start Again: सलमान ने शुरू की फिर से हीट होने की कोशिश, फिल्म इंशाल्लाह पर संजय लीला भंसाली से की बात

Salman Khan Inshallah Start Again

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Inshallah Start Again, दिल्ली: बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फ्लॉप साबित हुई है। ऐसे में सलमान के फैंस को उनकी अगली फिल्म से काफी उम्मीदें है। जैसा की सभी को पता है की भाई जान की किसी का भाई किसी की जान के बाद अगली फिल्म “टाइगर 3” आने वाली है। लेकिन इन सब चीजों के बीच सलमान की ऐसे फिल्म जो पूरी नहीं हो पाई उसको लेकर चर्चा तेज हो गई है। खबरों में बताया जा रहा है की सलमान जल्द ही फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले हैं।

फिल्म ‘इंशाल्लाह’ पर सलमान ने की बात

 जैसा की सभी जानते है की कई समय से सलमान खान के सितारें गरदिश में है। सलमान की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। ऐसे में कई लोग थे जिन्हें फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई। तो कुछ को फिल्म के स्टार्स से परेशानी थी। वहीं फ्लॉप फिल्मों के बीच सलमान की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ ने सुर्खिया बटोर ली है। खबरों के मुताबिक शलमान ने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से फिल्म इंशाल्लह को लेकर बात की है और अब जब से यह खबर सामने आई है तब से ही भाईजान के फैंस की खुशी सातवीं आसमान तक चली गई है। लेकिन फिल्म को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Inshallah Movie 2019 | Salman Khan | Alia Bhatt | Sanjay Leela Bhansali Film - YouTube

वहीं कहां जा रहा है की अगर सलमान की फिल्म इंशाल्लाह की खबर पक्की हो जाती है तो बड़े पर्दे पर फैंस सलमान और आलिया को साथ देख सकेंगे।

अपने प्रोडक्शन हाउस में नहीं करेंगे फिल्म

खबरों के मुताबिक पता चला है की सलमान ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। जिसमें वह अपने प्रोडक्शन हाउस यानी SKF की फिल्मों में काम नहीं करेंगे। इसके साथ ही सलमान ने ‘गुडविल जेस्चर’ के लिए भी फिल्में ना करने का फैसला किया है। इसके साथ ही बताया जा रहा है की सलमान अब नए एक्टर को अपनी फिल्मों में मौका देने के बारें में सोच रहें है।

 

ये भी पढ़े: शाहरुख खान का हुआ एक्सीडेंट, नाक पर आई चोट तो शुरू हुई सर्जरी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT