होम / Sam Bahadur: 'सैम बहादुर' देख Anand Mahindra ने किया ट्वीट, Vicky Kaushal की तारीफ में कही ये बात

Sam Bahadur: 'सैम बहादुर' देख Anand Mahindra ने किया ट्वीट, Vicky Kaushal की तारीफ में कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 1, 2023, 7:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anand Mahindra on Vicky Kaushal’s Sam Bahadur: ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘एनिमल’ (Animal) के साथ ही रिलीज हुई फिल्म की खूब चर्चा है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की दमदार एक्टिंग और मेघना गुलजार के निर्देशन को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन की असल घटनाओं पर आधारित है, जिसका सजीव चित्रण करने का मेकर्स ने प्रयास किया है। फिल्म के रिलीज होने के बाद ही इसे बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने देख लिया है।

अब उन्होंने फिल्म कैसी लगी और विक्की कौशल का काम कितना पसंद आया है, ये उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्वीटर) पर पोस्ट कर शेयर किया है। उन्होंने फिल्म को लेकर काफी लंबा चौड़ा रिव्यू लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म की बारिक बातों को फी हाइलाइट किया है।

आनंद महिंद्रा ने फिल्म को लेकर लिखी ये बात

आपको बता दें कि फिल्म ‘सैम बहादुर’ देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स (ट्वीटर) पोस्ट में लिखा, “जब कोई देश ऐसी फिल्में बनाता है, जो अपने नायकों की कहानियां बताती हैं, तो एक शक्तिशाली पुण्य चक्र बनता है। विशेष रूप से सैनिकों और नेतृत्व एवं साहस की कहानियों के बारे में। लोगों का गौरव और आत्म विश्वास कई गुना बढ़ जाता है। जब लोगों को पता चलता है कि उनके साहस की सराहना की जाएगी तो और अधिक नायक उभर कर सामने आते हैं।”

विक्की कौशल को लेकर कही ये बात

इस बात को आगे बढ़ाते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, “हॉलीवुड ने एक सदी से ऐसा करता आ रहा है। इसलिए आपका धन्यवाद रोनी स्क्रूवाला हमारे लिए ऐसी फिल्में बनाने के लिए। खासकर इस ‘गजब का बंदा, सबका बंदा’ के बारे में जैसा कि गाना कहता है। फिल्म में शानदार नहीं है, लेकिन विक्की कौशल का सैम बहादुर के किरदार में तबदील होना रौंगटे खड़े कर देने वाला है। ये किसी अवॉर्ड विनिंग चित्रण से कम नहीं है। इसे देखें और एक प्रामाणिक भारतीय हीरो का उत्साहवर्धन करें।”

‘सैम बहादुर’ की स्टारकास्ट

बता दें कि फिल्म ‘सैम बहादुर’ फील्ड मार्शल सैम मानेक्शॉ की कहानी है। उनके पैदा होने से लेकर उनके रिटायर्मेंट तक के नोटेबल किस्सों को नाटकीय रूप में दिखाया गया है। फिल्म में लीड रोल में विक्की कौशल सैम मानेक्शॉ की भूमिका में हैं। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी बॉयोग्राफिकल ड्रामा है, ऐसे में इसे रोमांचक बनाने के लिए ‘गजब का बंदा, सबका बंदा’ जैसे रोमांचक गाने डाले गए हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT