होम / Sam Bahadur OTT Release: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी 'सैम बहादुर', जाने Vicky Kaushal किस प्लेटफॉर्म पर उड़ाएंगे धूल

Sam Bahadur OTT Release: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी 'सैम बहादुर', जाने Vicky Kaushal किस प्लेटफॉर्म पर उड़ाएंगे धूल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 23, 2024, 9:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur OTT Release Date Out: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है। ये फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्लॉकबस्टर ‘एनिमल’ (Animal) से क्लैश का सामना करना पड़ा था। इसके बावजूद ‘सैम बहादुर’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। अगर आप विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग से सजी ये फिल्म थिएटर में देखने से चूक गए हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। दरअसल, इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट आ गई है। तो यहां जानिए ‘सैम बहादुर’ ओटीटी पर कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

‘सैम बहादुर’ ओटीटी पर कब और कहां होगी रिलीज?

आपको बता दें कि मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित ‘सैम बहादुर’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। ये फिल्म देश के पहले फील्ज मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है। विक्की कौशल ने इस फिल्म में लीड किरदार निभाया है। वहीं, थिएट्रिकल रिलीज के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने कि लिए तैयार है। बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज़ हो रही।

दिग्गज प्लेटफॉर्म ने अपने एक्स (ट्वीटर) पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए लिखा, “एक दूरदर्शी लीडर, लीजेंड और एक सच्चा हीरो- सैम आपकी स्क्रीन पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है! सैम बहादुर का प्रीमियर 26 जनवरी को #ZEE5 पर होगा।” यानी ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर ओटीटी पर दस्तक देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

‘सैम बहादुर’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी की कमाई

‘सैम बहादुर’ को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म ने घरेलू बाजार में 93 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म की कमाई 100 करोड़ से ज्यादा रही थी। बता दें कि ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल के अलावा, फातिमा सना सेख और सनाया मल्होत्रा ने भी अहम रोल प्ले किया है।­

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.