होम / रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में Anushka Sharma और Virat Kohli नहीं हुए शामिल! लोग लगा रहें अटकलें

रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में Anushka Sharma और Virat Kohli नहीं हुए शामिल! लोग लगा रहें अटकलें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 23, 2024, 8:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Virat Kohli and Anushka Sharma Absence from Ayodhya Ram Mandir Ceremony: भारत के लिए एक महत्वपूर्ण दिन, अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति का अनावरण एक महत्वपूर्ण धार्मिक घटना को चिह्नित करता है। भव्य समारोह में कई राजनेताओं, खेल हस्तियों, बॉलीवुड हस्तियों और अन्य उल्लेखनीय हस्तियों की उपस्थिति देखी गई। हालांकि, ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की अनुपस्थिति ने कई लोगों का ध्यान खींचा।

अनुष्का शर्मा की ये फोटो हुई वायरल

वर्तमान सरकार के निमंत्रण के बावजूद, ऐतिहासिक उत्सव में पावर कपल की कोई तस्वीर या वीडियो नहीं था। ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह की तस्वीर इंटरनेट पर घूम रही है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह अनुष्का शर्मा हो सकती हैं

इस फोटो में एक महिला का मुंह धूप के चश्मे और मास्क से ढका हुआ है और वह अनुष्का शर्मा से काफी मिलती-जुलती दिखती है। हालांकिस यह अनिश्चित है कि क्या यह वास्तव में अनुष्का है, नेटिज़ेंस समानता के आधार पर समानताएं खींच रहें हैं।

विराट ने दो टेस्ट मैचों से हटने की घोषणा की

रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने निजी कारणों से अयोध्या में भव्य समारोह में शामिल नहीं होने का विकल्प चुना। रिपोर्ट में एक बयान जारी कर विराट कोहली को व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से हटने की घोषणा की। अनुष्का शर्मा की कथित प्रेग्नेंसी को क्रिकेटर के इन मैचों से ब्रेक लेने के फैसले के पीछे एक संभावित कारण माना जा रहा है।

 

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT