होम / सामंथा ने अपने इस लुक से सोशल मीडिया पर लगाई आग, उनका ये डैसिंग लुक देखकर खुला रह जाएगा मुंह

सामंथा ने अपने इस लुक से सोशल मीडिया पर लगाई आग, उनका ये डैसिंग लुक देखकर खुला रह जाएगा मुंह

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 29, 2024, 3:18 am IST
सामंथा ने अपने इस लुक से सोशल मीडिया पर लगाई आग, उनका ये डैसिंग लुक देखकर खुला रह जाएगा मुंह

Samantha New Look ( सामंथा का नया लुक )

India News (इंडिया न्यूज), Samantha New Look: सामंथा रूथ प्रभु हमेशा अपने फैशन से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। एक बार फिर उन्होंने अपने फैशन से लोगों का ध्यान खींचा है। दरअसल IIFA उत्सव 2024 में शानदार एंट्री करने के बाद अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को एक और आकर्षक लुक दिया है। फोटोशूट के लिए उन्होंने एक चारकोल ब्लैक टॉप चुना, जो पारदर्शी विवरण और फुल, बैगी स्लीव्स के साथ आया था।

इसी तरह के रंग पैलेट में एक प्लंजिंग नेकलाइन ब्रालेट सामने से खुले टॉप से ​​झांक रही थी। उसकी गर्दन पर पतले से लिपटे दुपट्टे ने ठाठ का एक अतिरिक्त डोज जोड़ा। आस्तीन के कफ के चारों ओर बंधे धनुष ने एक अतिरिक्त किनारा जोड़ा। सामंथा ने कमर के क्षेत्र में नॉटेड-गैदर डिज़ाइन वाली मैचिंग ब्लैक स्कर्ट पहनी थी। जांघ-ऊंची स्लिट वास्तव में एक बोल्ड मूव थी, लेकिन सामंथा ने इसे बेहद सहजता से कैरी किया।

आइफा उस्तव में भी बिखेरा था जलवा

IIFA उत्सव में सामंथा रूथ प्रभु ने एक चमकदार हरे रंग की गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर कदम रखा। कमर को टाइट करके पहनी गई बॉडीकॉन ड्रेस ने अभिनेत्री को अपनी पतली काया दिखाने में मदद की। पतली पट्टियाँ लंबाई में एक स्वीटहार्ट नेकलाइन और स्ट्रक्चर्ड कप बनाती हैं। पूरे सिल्हूट पर चमकीले सेक्विन और क्रिस्टल छाए हुए थे। IIFA जैसी स्टार-स्टडेड नाइट के लिए उनका OOTD एकदम सही वॉर्डरोब पिक था।

हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की मौत की खबर देने के दौरान रो पड़ीं लेबनान की ये न्यूज एंकर, एक यूजर बोला ‘बेचारी भावनाओं में बह गई’

सामंथा की अपकमिंग वेब सीरीज

अपनी आने वाली सिरिज्ज सिटाडेल: हनी बनी की स्क्रीनिंग के लिए सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी मिडनाइट ब्लू गाउन में ग्लैमर और चार्म को एक साथ लपेटा। इस कार्यक्रम में उन्होंने अपनी डिज़ाइनर दोस्त क्रेशा बजाज की प्रेरणास्रोत की भूमिका निभाई। सामंथा ने सैटिन-सिल्क पेप्लम टॉप पहना था, जो दोनों तरफ़ से लंबा था। असममित हेमलाइन ने एक आकर्षक स्पर्श दिया। सामंथा ने फिगर-हगिंग चोली को मनकेदार स्कैलप्ड ट्राउज़र के साथ जोड़ा। सामंथा अपने फैशन से हमेशा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। 

हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की मौत पर अमेरिका ने इजरायल का किया समर्थन तो रूस ने की आलोचना, जानिए किसने क्या कहा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT