होम / Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews

Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 26, 2024, 8:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने गुरुवार शाम को एले सस्टेनेबिलिटी अवॉर्ड्स में शामिल लेकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। उनके मोनोक्रोम, बीडेड चोली गाउन ने कई मायनों में सभी का ध्यान खींचा। आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि यह वही सफेद गाउन है जो उन्होंने 2017 में नागा चैतन्य के साथ अपनी शादी में पहना था।

  • वेडिंग गाउन गाउन को दोबारा तैयार करना
  • सामंथा ने गाउन में शेयर की मोनोक्रोम तस्वीरें

वेडिंग गाउन गाउन को दोबारा तैयार करना

डिजाइनर क्रेशा बजाज, जिन्होंने सामंथा का वेडिंग गाउन भी डिजाइन किया था, ने इंस्टाग्राम पर गाउन के निर्माण की एक रील साझा की। उन्होंने दिखाया कि कैसे उन्होंने 2016 में उनके सफेद गाउन पर हाथ से पुष्प और क्रिस्टल की सिलाई की थी, इसे पूरी तरह से काला करने और सिल्हूट को बदलने के बाद सालों बाद पुरस्कार की रात के लिए भी उन्होंने ऐसा ही किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krésha Bajaj (@kreshabajajofficial)

जबकि डिजाइनर ने केवल इतना लिखा, “हमें अपनी प्रेरणा सामंथा के साथ काम करना अच्छा लगा, ताकि उसे एक नई याददाश्त बनाने और एक और कहानी बताने में मदद मिल सके। सुंदरता हमेशा के लिए है। और यह हर दिन एक नया रूप ले सकता है,” कई लोगों ने माना कि यह उसका शादी का गाउन था जिसे दोबारा तैयार किया गया था। उन्होंने जो वीडियो साझा किया उसमें बताया गया कि यह सब कैसे किया गया।

14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews

सामंथा ने गाउन में शेयर की मोनोक्रोम तस्वीरें

स्थिरता अवॉर्ड जीतने वाली सामंथा ने गाउन में अपनी मोनोक्रोम तस्वीरें भी साझा कीं और लिखा, “हम अब स्थिरता को नजरअंदाज नहीं कर सकते। हम उस चरण को पार कर चुके हैं जब यह एक विकल्प था। यह अब हमारे ग्रह की दीर्घायु के लिए एक आवश्यकता है जिसे हम घर कहते हैं। आज मैंने जो पोशाक पहनी है वह एक प्रिय गाउन है जिसे इस अवसर के लिए सबसे प्रतिभाशाली @kreshabajajofficial द्वारा पुनः तैयार किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

उन्होंने आगे कहा, “हालांकि यह महत्वहीन लग सकता है… यहां तक कि कई लोगों के लिए… मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि अपने पुराने कपड़ों को दोबारा इस्तेमाल में लाना उन कई कदमों में से एक है जो मैं जानबूझकर अपनी आदतों को बदलने और अपनी जीवनशैली को और अधिक टिकाऊ बनाने के लिए उठा रही हूं। और हर छोटा इशारा, हर छोटी निर्णायक कार्रवाई महत्वपूर्ण है। यह सब जुड़ता है। मैं खुद से और आप सभी से, जिनके दिलों में मेरे लिए सद्भावना है, उन छोटे-छोटे प्रयासों को करने का आग्रह करता हूं।’

बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT