होम / महीनों से बच्चे की प्लानिंग कर रही थी एक्ट्रेस, फिर पति ने दे दिया तलाक, टूटा सपना

महीनों से बच्चे की प्लानिंग कर रही थी एक्ट्रेस, फिर पति ने दे दिया तलाक, टूटा सपना

Babli • LAST UPDATED : August 11, 2024, 1:23 pm IST

Samantha Ruth Prabhu

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य कभी इंडस्ट्री के पसंदिदा कपल में से एक थे। दोनों ने 2017 में शादी की थी और 2021 में उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। अब सामंथा अपने करियर पर ध्यान टिकाए बैठी हैं, जबकि नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड सोभिता धुलिपाला के साथ शादी कर ली है। बता दें की सामंथा 2021 के अगस्त में बच्चे की योजना बना रही थीं, जबकि उन्होंने और चैतन्य ने उसी साल अक्टूबर में कुछ महीनों बाद अलग होने की घोषणा की थी?

सामंथा रूथ प्रभु अपने तलाक की घोषणा करने से कुछ महीने पहले ही नागा चैतन्य के साथ एक बच्चे की योजना बना रही थीं।2021 में, सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक की घोषणा के बाद, फिल्म मेकर, नीलिमा गुना ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस उस साल एक परिवार शुरू करने और एक बच्चा पैदा करने की योजना बना रही थी।

  • मां बनना चाहती थी सामंथा
  • परिवार के साथ रहना चाहती थी एक्ट्रेस

कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान Hina Khan ने फैंस से पुछा सवाल, बॉयफ्रेंड रॉकी के जवाब से सब हैरान

मां बनना चाहती थी सामंथा

नीलिमा ने कहा कि सामंथा ने कहा कि वह फिल्म साइन करेंगी, और शूटिंग 2021 के जुलाई/अगस्त तक पूरी होनी चाहिए, क्योंकि वह एक परिवार शुरू करना चाहती थीं और माँ बनना चाहती थीं, जो उनकी पहली और सबसे बड़ी प्राथमिकता होगी। उन्होंने बताया की, “पिछले साल ही, जब मेरे पिता डायरेक्टर गुणशेखर गरु और मैंने सामंथा से शाकुंतलम के लिए संपर्क किया, तो उन्हें कहानी बहुत पसंद आई और वे इससे बहुत उत्साहित थीं, लेकिन उन्होंने हमसे कहा कि अगर वे रोल स्वीकार करती हैं, तो इस साल जुलाई/अगस्त तक शूटिंग पूरी हो जानी चाहिए। उन्होंने मुझे बताया कि वे परिवार शुरू करने की योजना बना रही हैं और वे माँ बनना चाहती हैं और यह उनकी प्राथमिकता होगी।”

कब्र तक साथ रहने का था वादा, शादी से पहले हुआ ब्रेकअप? क्या है पूरी सच्चाई

परिवार के साथ रहना चाहती थी एक्ट्रेस

उसी इंटरव्यू में, नीलिमा ने कहा कि सामंथा इस प्रोजक्ट को लेने को लेकर डरी हुई थीं क्योंकि आवधिक फिल्मों को आम तौर पर अंतिम रूप देने में बहुत समय लगता है। फिल्म मेकर ने कहा कि जब उन्होंने और पूरी टीम ने सामंथा को आश्वासन दिया कि वे 2021 के जुलाई/अगस्त के भीतर शूटिंग पूरी कर लेंगे, तो वे इससे बहुत खुश हुईं।

नीलिमा ने साझा किया कि सामंथा ने उनसे कहा कि यह उनकी आखिरी फिल्म होगी और इसके बाद वे एक लंबा ब्रेक लेंगी क्योंकि वे बच्चे पैदा करना चाहती हैं और अपने परिवार की योजना बनाना चाहती हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कोजी हुआ मॉडल, मांगी कियारा से माफी, कौन है Alicia Kaur

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT