होम / न्यूयॉर्क के 41वें भारत दिवस परेड में चीफ गेस्ट के रूप में शामिल हुई सामंथा रुथ प्रभु, फोटोज शेयर कर कही ये खास बात

न्यूयॉर्क के 41वें भारत दिवस परेड में चीफ गेस्ट के रूप में शामिल हुई सामंथा रुथ प्रभु, फोटोज शेयर कर कही ये खास बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 21, 2023, 8:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu: साउथ और हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय का जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं। कामयाबी के शिखर पर पहुंचीं सामंथा को हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित 41वें भारत दिवस परेड में भाग लेने का सम्मान मिला।

41वें भारत दिवस परेड में सामंथा ने दी स्पीच

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु 41वें भारत दिवस परेड में चीफ गेस्ट के रूप में कार्यक्रम की अध्यक्षता की। वो इस परेड का हिस्सा बनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर निकलीं और ‘जय हिंद’ कहते हुए एक शानदार स्पीच दी। सामंथा ने कहा, “ये वाकई सम्मान की बात है कि मैं यहां हूं। आप हमें एहसास दिलाते हैं कि हमारा कल्चर और हेरिटेज कितना अच्छा है। जो चीजें आज मैंने देखीं, वो जिंदगी भर मेरे साथ रहेंगी। मेरे करियर में मुझे सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। मेरी हर फिल्म को सपोर्ट करने के लिए आपका धन्यवाद यूएसए।”

सामंथा रुथ प्रभु का न्यूयॉर्क से है खास कनेक्शन

इसके साथ ही एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने इसी परेड से अपनी कई फोटोज शेयर की हैं। कहीं वो फोटोशूट कराती दिख रहीं हैं, तो कहीं वो रैली का हिस्सा बनकर लोगों का अभिवादन करती नजर आईं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सामंथा ने न्यूयॉर्क से अपने खास कनेक्शन के बारे में बताया।

सामंथा रुथ प्रभु इन फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “कहते हैं कि न्यूयॉर्क वो जगह है, जहां सपने बनते हैं। जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, तब मैंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग यहां की थी। एक डरी हुई छोटी लड़की, जिसे कुछ भी पता नहीं था कि वो ये कैसे करेगी, लेकिन बड़े सपने देखने की हिम्मत रखती है। आज 14 साल बाद।”

स्टनिंग लुक में सामंथा रुथ प्रभु का जलवा

सामंथा रुथ प्रभु इस इवेंट में अपने लुक में काफी खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने विदेश में परेड के लिए ट्रेडिशनल लुक चुना। ‘कुशी’ फेम एक्ट्रेस ने हैवी एंब्रॉयडर्डर ब्राउन पैंट के साथ गोल्डन टॉप और लॉन्ग गोल्डन जैकेट के साथ शॉर्ट ब्राउन ब्लेजर पहना था। मिनिमल ज्वेलरी, ब्राउन गॉगल्स और खुले बालों में सामंथा कहर ढा रही थीं।

 

Read Also: सनी देओल के बंगले की नीलामी को लेकर मचे विवाद पर बैंक ऑफ बड़ौदा ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी सच्चाई (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT