होम / बिग बॉस 17 से निकलने के बाद अलग हुए Samarth Jurel और Isha Malviya? वैलेंटाइन पर एक्टर ने किया ये क्रिप्टिक पोस्ट

बिग बॉस 17 से निकलने के बाद अलग हुए Samarth Jurel और Isha Malviya? वैलेंटाइन पर एक्टर ने किया ये क्रिप्टिक पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 15, 2024, 4:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samarth Jurel and Isha Malviya Breakup? बीते दिन यानी 14 फरवरी को सभी लवर्स ने खास अंदाज में वैलेंटाइन डे मनाया। इस कड़ी में बॉलीवुड और टीवी के कपल्स ने भी इस दिन को सेलिब्रेट किया है। कई सेलेब्स ने अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन मनाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे में भी जो वैलेंटाइन डे के मौके पर अकेले रह गए और सालों का प्यार खत्म कर ब्रेकअप से गुजर रहें हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। अब बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुका कपल समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) के रिश्ते पर भी सवाल खड़ा हो रहा है। एक्टर समर्थ जुरेल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद वो कपल के ब्रेकअप को लेकर खबरें सामने आने लगीं हैं।

क्या अगल हुए समर्थ और ईशा?

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 हाउस में जहां इस कपल का बेहद प्यार देखने को मिला था। तो वहीं शो के बाहर आने के बाद दोनों को एक साथ स्पॉट नहीं किया गया। वहीं, वैलेंटाइन डे के मौके पर समर्थ जुरेल ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिससे लोग कयास लगा रहें हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

समर्थ जुरेल ने किया ये पोस्ट

समर्थ जुरेल ने वैलेंटाइन डे के मौके पर बिना किसी का नाम लिए एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “कुछ लोग काम में इतने बिजी हो गए कि सबसे मिलने, पोस्ट करने का वक्त है, लेकिन अपनों से नहीं। खैर आपको वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं। भगवान आपको और आपके चाहने वालों को खुश रखे।” इसके देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये पोस्ट उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के लिए किया है।

समर्थ जुरेल को मिला नया प्यार?

समर्थ जुरेल ने गुस्से वाले पोस्ट के बाद इंस्टा स्टोरी पर एक और फोटो शेयर की, जिसमें लड़का और लड़की का हाथ नजर आ रहा है। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है। इसके साथ हार्ट वाली इमोजी भी लगाया हुआ है।

बता दें कि ईशा ने भी समर्थ को लेकर वैलेंटाइन डे पर कोई पोस्ट नहीं किया है। हालांकि, इस ब्रेकअप को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्ठि नहीं हुई है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Deepfake videos: रूसी महिलाएं क्यों करना चाहती हैं चीनी पुरुषों से शादी? वजह जान हो जाएंगे हैरान- Indianews
Summer Season में तपती धूप से प्रोटेक्ट करते हैं इन रंगों के कपड़े, अपने वॉडरोब में जरूर करें शामिल -Indianews
Sushil Modi Dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित -India News
Twinkle Khanna ने आरव को जन्म देने के बाद अपने परिवर्तन के बारे में किया खुलासा, Akshay Kumar संग पेरेंटिंग की चुनौतियों को किया याद -Indianews
PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी के काशी रोड शो से कितना होगा चुनाव पर असर, जानें जनता की राय-Indianews
गर्मियों की छुट्टियों में मौज-मस्ती और चिलचिलाती धूप से राहत पाने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली-NCR के यह शानदार वाटर पार्क्स -Indianews
अक्षय कुमार के साथ Jolly LLB 3 की शूटिंग के बीच अजमेर शरीफ पहुंची Huma Qureshi, दरगाह से शेयर की तस्वीरें -Indianews
ADVERTISEMENT