होम / Sameera Reddy पर ब्रेस्ट सर्जरी के लिए बनाया गया था दबाव, शादी के समय प्रेगनेंसी की उड़ी अफवाह – IndiaNews

Sameera Reddy पर ब्रेस्ट सर्जरी के लिए बनाया गया था दबाव, शादी के समय प्रेगनेंसी की उड़ी अफवाह – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 9, 2024, 1:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sameera Reddy: बॉलीवुड एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सनसनी बनीं समीरा रेड्डी ग्लैमर की दुनिया में अपनी यात्रा के बारे में हमेशा खुली रहती हैं। टॉलीवुड में ‘सेक्सी सैम’ कहे जाने से लेकर ‘मेसी मामा’ बनने तक, समीरा का परिवर्तन प्रेरणादायक रहा है। उन्होंने कई माताओं को खुद को चुनने और अपने करियर को फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया है। अब, समीरा को याद आया कि उसे ब्रेस्ट सर्जरी करवाने के लिए मजबूर किया गया था।

  • ब्रेस्ट सर्जरी पर एक्ट्रेस ने सालों बाद की बात
  • इस वजह से समीरा को हुई परेशानी
  • शादी के समय उड़ी थी अफवाह

समीरा ने बताया ब्रेस्ट सर्जरी कराने का सच

हाल ही में, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, समीरा रेड्डी ने याद किया कि उन्हें अपने शरीर को शल्य चिकित्सा द्वारा बढ़ाने के लिए बहुत दबाव का सामना करना पड़ा था। जब वह अपने करियर के शीर्ष पर थी तो लोग उसे बूब जॉब करवाने के लिए मजबूर करते थे। लेकिन समीरा को एक खास तरह की दिखने के लिए अपने शरीर पर सर्जरी करवाने में कभी भी सहजता महसूस नहीं हुई। हालांकि, यह सही कंपनी थी, जिसने उन्हें चाकूओं से दूर रहने में मदद की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

क्यों लगाया था मीडिया ने पूरे Bachchan परिवार पर बैन, शादी के दिन हुई थी बड़ी घटना – IndiaNews

उसने कहा, “मैं इस बात पर ज्यादा जोर नहीं दे सकता कि मेरे करियर के शीर्ष पर बूब जॉब पाने के लिए मुझ पर कितना दबाव डाला गया था। इतने सारे लोग कहते रहे, ‘समीरा, सब लोग कर रहे हैं, आप क्यों नहीं’ €™। लेकिन मैं अपने अंदर ऐसा कुछ नहीं चाहता था। ऐसा लगता है कि आप कोई दोष छिपा रहे हैं, लेकिन यह कोई दोष नहीं है, जिंदगी ऐसी ही है, मैं किसी ऐसे व्यक्ति का मूल्यांकन नहीं करूंगा जो ऐसा चाहता है प्लास्टिक सर्जरी और बोटोक्स लेना पड़ा, लेकिन मेरे लिए जो काम करता है वह आंतरिक रूप से खुद को ठीक करना है।”

इस वजह से Vijay Thalapathy की फिल्म को Sreeleela ने किया रिजेक्ट, बॉलीवुड से है कनेक्शन – IndiaNews

क्या शादी से पहले बनने वाली थी मां

समीरा रेड्डी ने 21 जनवरी 2014 को एक अंतरंग महाराष्ट्रीयन विवाह समारोह में अक्षय वर्दे के साथ शादी के बंधन में बंधी। हाल ही में, समीरा रेड्डी ने जेनिस सिकेरा के पॉडकास्ट पर अपने दिल की बात कही। खूबसूरत एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने घर की छत पर शादी की। उन्होंने कहा कि पूरी मीडिया को लगा कि वह गर्भवती हैं, लेकिन ऐसा नहीं था।

समीरा ने कहा, “मैंने अपनी छत पर शादी कर ली, मेरी शादी पांच दिन के भीतर हो गई। और मुझे यकीन है कि पूरी मीडिया ने सोचा था कि यह लड़की निश्चित रूप से गर्भवती है। लेकिन मैं नहीं थी। हमने एक हफ्ते के भीतर शादी कर ली क्योंकि पंडितजी ने कहा था कि अगली अच्छी तारीख मई में थी, मुझे लगा कि बहुत गर्मी थी। उन्होंने कहा कि 21 जनवरी सबसे अच्छा है, ‘बहुत शुभ मुहूर्त है, ऐसा बहुत सालो तक नहीं मिलेगा।’ और मैंने कहा कि मौसम भी अच्छा था।”

Modi 3.0: राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह का मोदी कैबिनेट में क्या होगा रोल? जानें अभी तक कैसा रहा सफर-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT