होम / शोएब मलिक से अलग होने के बाद पहली बार इस तरह दिखी Sania Mirza, देखें वीडियो

शोएब मलिक से अलग होने के बाद पहली बार इस तरह दिखी Sania Mirza, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : February 10, 2024, 1:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sania Mirza, दिल्ली: सानिया मिर्जा हमारे देश की बेहतरीन एथलीटों में से एक हैं, जिन्होंने समय-समय पर अपनी उपलब्धियों से हर नागरिक को गर्व महसुस करवाया हैं। हालाँकि उनके कारनामे को किसी परिचय की जरुरत नहीं है, टेनिस स्टार अपने निजी जीवन की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें की पाकिस्तानी क्रिकेटर, शोएब मलिक के साथ उनकी शादी में खटास आने की अटकलों के एक साल बाद, सानिया के अलग होने की घोषणा उनकी बहन अनम ने की थी। और अपने जीवन में बहुत कुछ घटित होने के बाद, सानिया पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सानिया

9 फरवरी, 2024 को सानिया मिर्जा को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।बता दें की अपने एक्स पति, शोएब मलिक से अलग होने के बाद यह उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी। शानदार एथलीट को हल्के नीले रंग का ट्रेंच कोट, बेज क्रॉप टॉप और भूरे रंग की बेल पैंट पहने देखा गया। बिना मेकअप, खुले बाल और उत्तम दर्जे का धूप का चश्मा उनके लुक को निखार रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anis Pinjari (@viral__pinjari)

बहन अमे की तलाक की पुष्टि

सानिया के शोएब से अलग होने की महीनों की अटकलों के बाद, आखिरकार 21 जनवरी, 2024 को सानिया की बहन अनम मिर्जा ने एक घोषणा नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने अपनी बहन के अलग होने की पुष्टि की थी। उन्होंने अपने आईजी हैंडल पर एक तस्वीर नोट लिखा, जिससे पता चला कि सानिया कुछ महीने पहले ही शोएब से अलग हो गई थीं। इसके अलावा, अनम ने अपने जीवन के इस एहम पल में अपनी बहन की गोपनीयता की आवश्यकता पर भी जोर दिया।

शोएब मलिक और सना जावेद की शादी

सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच अचानक सामने आईं शोएब मलिक और सना जावेद की शादी की तस्वीरों ने सबको हैरान कर दिया। शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा की टूटी शादी की अटकलें लंबे समय से गपशप कॉलम का हिस्सा रही हैं, इस दौरान दोनों में से किसी ने भी इस तरह की चर्चा को स्वीकार या खारिज नहीं किया।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Malaika Arora ने इस डिजाइनर को किराए पर दिया अपना बांद्रा स्थित अपार्टमेंट, प्रति माह मिलेगा इतने लाख का रेंट -Indianews
Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई शुरू, जानिए ED ने SC से क्या कहा-Indianews
Rakhi Sawant Health Update: सर्जरी से पहले राखी सावंत ने दिया हेल्थ अपडेट, अपने आप को बताया फाइटर -Indianews
PM Prachanda: नेपाल पीएम के सामने आई चौथी बार विश्वास मत हासिल करने की चुनौती, क्या बचा पाएंगे कुर्सी-Indianews
मेरा नाम ईशा नहीं…., करिश्मा कपूर के बाद, Esha Deol ने बताया अपने नाम का सही मतलब और उच्चारण -Indianews
Lok Sabha Election: पंजाब में कई सीटों पर हो सकता है कड़ा मुकाबला, इनके मैदान में उतरने से बिगड़ सकता है खेल
कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए Sobhita Dhulipala ने चुराया अथिया शेट्टी का लुक, देखें तस्वीरें
ADVERTISEMENT