होम / Sania Mirza ने घर के नए नेमप्लेट की तस्वीर की शेयर, बेटे इजहान के साथ दिए पोज -Indianews

Sania Mirza ने घर के नए नेमप्लेट की तस्वीर की शेयर, बेटे इजहान के साथ दिए पोज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 22, 2024, 9:25 am IST
Sania Mirza ने घर के नए नेमप्लेट की तस्वीर की शेयर, बेटे इजहान के साथ दिए पोज -Indianews

Sania Mirza

India News (इंडिया न्यूज़), Sania Mirza: सानिया मिर्जा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक एलबम साझा की हैं, जिसने उनके फैंस और फॉलोअर्स को हैरान कर दिया हैं। जबकि अधिकांश तस्वीरें उन्हें अपने दोस्तों और परिवार के साथ दिखाती हैं, उनमें से एक उसके घर की नई नेमप्लेट की है, और उस पर लिखा है, “सानिया और इज़हान।”

  • नेमप्लेट-दोस्तों के साथ सानिया ने शेयर की तस्वीर
  • इंस्टाग्राम यूजर्स ने किया रिएक्ट
  • सानिया मिर्जा के एक्स पति ने रचाई तीसरी शादी

लापता लेडीज़ फेम एक्ट्रेस Chhaya Kadam ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, दिवंगत माँ की साड़ी और पारंपरिक नथ में दिए पोज -Indianews

नेमप्लेट-दोस्तों के साथ सानिया ने शेयर की तस्वीर

तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए टेनिस खिलाड़ी ने कैप्शन में लिखा, “यह और वह,”। तस्वीरों में नेमप्लेट के साथ, उसने दोस्तों के साथ अपने आनंदमय पल, अपने बेटे इज़हान के साथ बिताए अनमोल समय और यहां तक ​​​​कि कुछ मज़ेदार सेल्फी भी साझा कीं हैं। पोस्ट करीब नौ घंटे पहले शेयर किया गई थी। तब से, शेयर पर करीब 1.5 लाख लाइक्स आ चुके हैं और संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस शेयर पर खिलाड़ी के फैंस कमेंट करने से खूद को रोक नहीं सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

शादी के तीन महीने बाद हनीमून पर पहुंचे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए पोज़ -Indianews

इंस्टाग्राम यूजर्स ने किया रिएक्ट

जैसे ही पोस्ट शेयर की गईन नेटिजन्स इस पर कमेंट करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पढ़े। एक ने लिखा, “जब महिलाएं विषैले लोगों और रिश्तों को पीछे छोड़ देती हैं तो उनकी चमक अलग होती है। आप अद्भुत लग रहे हैं, ”दूसरे ने लिखा, “शक्तिशाली महिला। स्वतंत्र महिला। गौरवान्वित महिला,” तीसरे ने लिखा, “आप सभी समस्याओं को अपने दम पर संभालने के लिए काफी मजबूत हैं।” एक और ने लिखा “आप सबसे अच्छी महिला और सबसे अच्छी माँ हैं। में तुम्हें सलाम करता हुँ। आपके लिए और अधिक प्यार,”

Ayushmann Khurrana-Sara Ali Khan एक्शन कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर, करण जौहर और गुनीत मोंगा ने किया कास्ट -Indianews

सानिया मिर्जा के एक्स पति ने रचाई तीसरी शादी

इस साल की शुरुआत में सानिया मिर्जा के एक्स पति शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से अपनी तीसरी शादी की घोषणा की थी। इससे पहले उनके भारतीय टेनिस स्टार से अलग होने की अटकलें चल रही थीं और उनकी घोषणा से वे खत्म हो गईं। इसके बाद, मिर्जा ने एक आधिकारिक बयान जारी कर अनुभवी पाकिस्तानी क्रिकेटर से अपने तलाक की पुष्टि की।

Savi का धमाकेदार ट्रेलर हुआ जारी, Divya Khossla-Anil Kapoor का दिखा खतरनाक लुक, हर्षवर्धन राणे ने भी मचाया धमाल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT