होम / अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती है Sania Mirza, Kapil के शो में की मस्ती – IndiaNews

अपनी बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती है Sania Mirza, Kapil के शो में की मस्ती – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 9, 2024, 9:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sania Mirza: सानिया मिर्जा सबसे फेमस टेनिस खिलाड़ियों में से एक हैं। सुंदरता ने बार-बार अपने टेनिस कौशल से हमारे देश को गौरवान्वित किया है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा सानिया पिछले साल से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से हुई थी और उनका एक बेटा इज़हान है। हालाँकि, दोनों अलग हो गए और शोएब ने सना जावेद से तीसरी शादी कर ली। ये सभी घटनाएं पूरे देश के लिए सदमे की तरह थीं। हालाँकि, ऐसा लगता है कि सानिया अपने जीवन में आगे बढ़ गई हैं, और हाल ही में, एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो में शिरकत की, जिसमें कॉमेडियन के साथ उनके मजाक ने सभी को हंसा दिया।

  • कपिल के शो में सानियाा मिर्जा
  • बायोपिक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती है सानिया
  • शो में की सितारों ने खुब मस्ती

सानिया मिर्जा की बायोपिक

कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सानिया मिर्जा से उनकी बायोपिक के बारे में पूछा गया। सानिया शो में मैरी कॉम और साइना नेहवाल के साथ नजर आईं। कपिल ने सानिया से पूछा कि प्रियंका चोपड़ा ने ‘मैरी कॉम’ की भूमिका निभाई थी और परिणीति चोपड़ा को ‘साइना नेहवाल’ के रूप में देखा गया था, टेनिस खिलाड़ी अपनी बायोपिक में किसे अपने रूप में देखना चाहेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

इस पर सानिया मिर्जा ने मजाक में पूछा कि क्या उनकी भूमिका निभाने के लिए कोई चोपड़ा बहनें बची हैं, उन्होंने कहा, ‘इनकी कोई बहन बची है?’ उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाने के लिए बहुत सारे अच्छे एक्टर हैं, अन्यथा वह यह भूमिका निभातीं। उन्होंने कहा, “नहीं, मुझे लगता है कि हमारे देश में कई अच्छे अभिनेता हैं। कोई भी ठीक है, या शायद मुझे खुद ही खेलना चाहिए।” Sania Mirza

प्रेग्नेंसी की अफवाह के बीच भारत लौटी Katrina Kaif, ब्लैक लुक में आईं नजर – IndiaNews

बायोपिक में इसे बनाना चाहती है अपना प्यार

आगे बढ़ते हुए, कपिल शर्मा ने उल्लेख किया कि शाहरुख खान ने एक बार सानिया मिर्जा की बायोपिक बनने पर उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की थी। सानिया ने करारा जवाब दिया और कहा कि उन्हें सबसे पहले अपने प्यार का पता लगाना होगा। बाद में उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर शाहरुख उनके प्रेमी का किरदार निभाएंगे तो वह उनकी बायोपिक में काम करेंगी और अगर अक्षय कुमार होंगे तो वह जरूर इसमें होंगी।

सानिया ने आगे कहा, “अगर शाहरुख जी फिल्म करते हैं, तो मैं खुद ही भूमिका निभा सकता हूं। और अगर अक्षय कुमार इसमें हैं तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगा।”

Aamir Khan के बेटे जुनैद Maharaj से कर रहें है डेब्यू, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म – IndiaNews

कपिल शर्मा को पत्नी के अलावा सानिया मिर्जा से भी लगता है डर! Sania Mirza

एपिसोड में कपिल शर्मा और सानिया मिर्जा की नोंक-झोंक ने सभी को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर दिया। सानिया की जोशीली और हाजिर जवाबी ने निश्चित रूप से दिल जीत लिया। शो में कपिल और सानिया ने ‘सास-बहू’ का किरदार निभाया था और जब खिलाड़ी कॉमेडियन के लिए चाय लेकर आए तो उन्हें यह पसंद नहीं आई और उन्होंने पूछा कि क्या उन्होंने इसमें जहर मिलाया है।

इसका जवाब देते हुए सानिया ने कहा, “मैंने चाय बनाई। मुझे लगता है कि चखते ही यह जहर बन गई।”

Modi 3.0: शपथ ग्रहण से पहले पीएम मोदी ने महात्मा गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि, देखें वीडियो-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT