होम / Sanjay Dutt ने सन ऑफ सरदार 2 के लिए यूके का वीजा खारिज होने पर तोड़ी चुप्पी, UK सरकार को कही ये बात

Sanjay Dutt ने सन ऑफ सरदार 2 के लिए यूके का वीजा खारिज होने पर तोड़ी चुप्पी, UK सरकार को कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 9, 2024, 4:01 pm IST

Sanjay Dutt Breaks Silence on His UK Visa

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt Breaks Silence on His UK Visa: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) हाल ही में तब सुर्खियों में आए, जब इंटरनेट पर अजय देवगन स्टारर सन ऑफ सरदार 2 से उन्हें बाहर किए जाने की खबरें सामने आईं। इसका कारण उनका यूके वीजा खारिज होना बताया गया। संजय दत्त ने आखिरकार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि यूके सरकार ने सही काम नहीं किया है।

संजय दत्त ने यूके वीजा खारिज होने पर तोड़ी चुप्पी

एक मीडिया से बात करते हुए संजय दत्त ने कहा कि वो इस फैसले से परेशान हैं। अभिनेता ने कहा कि यूके सरकार ने सही काम नहीं किया है। संजय दत्त ने कहा, “उन्होंने मुझे वीज़ा दिया (शुरुआत में)। यूनाइटेड किंगडम में सब कुछ तैयार था। फिर एक महीने बाद आप मेरा वीज़ा रद्द कर रहे हैं! मैंने आपको (यूके सरकार को) सभी कागजात और सब कुछ दिया। आपने मुझे वीज़ा क्यों दिया (पहले स्थान पर)? आपको मुझे वीज़ा नहीं देना चाहिए था। आपको कानून समझने में एक महीना कैसे लग गया?”

अमेरिका के पनामा मंदिर में भगवान की भक्ती में लीन दिखे Anant Ambani-Radhika Merchant, आरती करते दिखा कपल – India News

इसके अलावा, ऐसी खबरें थीं कि फिल्म में संजय की जगह रवि किशन को लिया गया है, और एक्टर अब केवल कैमियो करेंगे। जब इस बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने इस बारे में चुप रहना चुना और इस तरह के किसी भी घटनाक्रम से अनजान होने का नाटक किया।

संजय दत्त ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने इस परियोजना को नहीं छोड़ा। उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वहां बहुत सारे दंगे हो रहे हैं, इसलिए कौन वैसे भी यूके जाना चाहेगा। संजय दत्त ने आगे कहा, “मैं कुछ भी नहीं खो रहा हूँ। लेकिन हाँ, उन्होंने गलत किया है। उन्हें इसे सुधारने की जरूरत है। मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूँ। मैं कानून के अनुसार चलता हूँ और मैं हर देश के कानून का सम्मान करता हूं।”

Stree 2 का नया गाना Khoobsurat हुआ आउट, भेड़िया के वरुण धवन के साथ राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की दिखी दमदार केमिस्ट्री- India News

अजय देवगन और संजय दत्त की सन ऑफ सरदार 2 की स्टार कास्ट

अजय देवगन और संजय दत्त सन ऑफ सरदार 2 में बिल्लू और जस्सी के रूप में अपनी भूमिकाएं निभाने के लिए तैयार थे। इस सीक्वल के बारे में अफवाह थी कि यह पहली फिल्म के खत्म होने के बजाय नए सिरे से शुरू होगा। इससे पहले एक सूत्र ने मीडिया रिपोर्ट में बताया कि सन ऑफ सरदार 2 में मुख्य अभिनेताओं के अलावा विजय राज, रवि किशन, चंकी पांडे, नीरू बाजवा, दीपक डोबरियाल, कुबरा सैत, विंदू दारा सिंह, मुकुल देव, शरत सक्सेना, रोशनी वालिया और अश्विनी कालसेकर प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT