होम / Sanjay Dutt ने अपने जन्मदिन पर खुद को गिफ्ट की नई कार, स्टाइलिश ब्लैक गाड़ी का वीडियो हुआ वायरल

Sanjay Dutt ने अपने जन्मदिन पर खुद को गिफ्ट की नई कार, स्टाइलिश ब्लैक गाड़ी का वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 29, 2024, 8:20 pm IST

Sanjay Dutt Gifts Himself New Swanky Car

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt Gifts Himself New Swanky Car on 65th Birthday: संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने आज यानी 29 जुलाई को अपना 65वां जन्मदिन मनाया। अभिनेता को उनके परिवार, दोस्तों और फैंस से ढेरों शुभकामनाएँ मिल रहीं हैं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अभिनेता के लिए एक प्यार भरा जन्मदिन पोस्ट किया। अपने जन्मदिन को और खास बनाते हुए, संजय दत्त ने खुद को एक नई शानदार कार गिफ्ट की और नई गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर खरीदी नई कार

आपको बता दें कि अपने 65वें जन्मदिन को और भी खुशी से मनाने के लिए एक्टर संजय दत्त ने खुद को एक नई रेंज रोवर गिफ्ट की है। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में स्टाइलिश और शानदार ब्लैक कार को ट्रक पर रखा हुआ दिखाया गया है, जो अभिनेता के घर की ओर जा रही है। संजय दत्त अपनी नई कार के साथ सड़क पर उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Alia Bhatt की बेटी Raha ने पहना बजट-फ्रेंडली को-ऑर्ड सेट, कीमत जान रह जाएंगे दंग – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मान्यता ने अपने पति संजय के लिए किया प्यारा सा जन्मदिन पोस्ट

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति को उनके 65वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक खास जन्मदिन पोस्ट किया। इस पोस्ट में एक क्लिप है, जिसमें कई प्यारे कपल की तस्वीरें हैं, जो उनके सुखद पलों को कैद करती हैं। मान्यता ने बैकग्राउंड में संगीतमय टच देने के लिए किशोर कुमार के रुक जाना नहीं का इस्तेमाल किया। उन्होंने पोस्ट के साथ एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “हैप्पी….मेरे सबसे अच्छे आधे हिस्से को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं… @duttsanjay मेरे सबसे मजबूत और जीवन से भरपूर सपोर्ट सिस्टम… आपकी आंतरिक रोशनी सभी बाधाओं को दूर करती है, किसी भी कठिनाई और चुनौतियों को पार करती है… आपके पास निस्वार्थ और बिना शर्त प्यार करने की क्षमता है! इसे ऐसे ही बनाए रखें, अजेय!!!”

71 साल की उम्र में मरना चाहते हैं Ranbir Kapoor, बेटी Raha के लिए उठाया यह बड़ा कदम – India News

उन्होंने आगे लिखा, “आप सिर्फ़ मेरे लिए ही नहीं, बल्कि कई लोगों के लिए भी अनमोल और ख़ास हैं… जो आपको पूरे दिल से प्यार करते हैं और मानते हैं… मेरा सितारा… हमेशा चमकता रहे… बहुत सारा प्यार #जन्मदिन #प्यार #अनुग्रह #सकारात्मकता #दत्त #सुंदर जीवन #धन्यवाद भगवान।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

 बेटी त्रिशाला दत्त ने भी अपने पिता को दी शुभकामनाएं

मुन्ना भाई एमबीबीएस अभिनेता की बेटी त्रिशाला दत्त ने भी अपने पिता को शुभकामनाएं दीं और उन्होंने एक हैप्पी वीडियो शेयर किया जिसमें संजय डीजे बन गए और कंसोल के पीछे होने का आनंद लिया। उन्होंने लिखा, “आई लव यू पापा हैप्पी बर्थडे।” उन्होंने पार्टी-पॉपर इमोजी और लियो सीज़न एनर्जी और हैप्पी बर्थडे स्टिकर भी जोड़े।

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त के पास अजय देवगन, मृणाल ठाकुर और कुबरा सैत के साथ एक्शन-कॉमेडी सन ऑफ़ सरदार 2 पाइपलाइन में है। इसके अलावा, आदित्य धर के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म की आधिकारिक घोषणा भी की गई, जिसमें संजय दत्त के साथ रणवीर सिंह और अन्य कलाकार भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
MCC NEET UG Counselling 2024: आज जारी की गई दूसरे चरण के लिए सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, इन डाक्यूमेंट्स को रखें तैयार
ADVERTISEMENT