होम / अक्षय कुमार की Welcome To The Jungle से Sanjay Dutt ने किया वॉकआउट, जाने इसकी बड़ी वजह -Indianews

अक्षय कुमार की Welcome To The Jungle से Sanjay Dutt ने किया वॉकआउट, जाने इसकी बड़ी वजह -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 21, 2024, 2:44 pm IST
अक्षय कुमार की Welcome To The Jungle से Sanjay Dutt ने किया वॉकआउट, जाने इसकी बड़ी वजह -Indianews

Sanjay Dutt Welcome To The Jungle

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt Exit From Welcome To The Jungle: लोकप्रिय वेलकम फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त विकास में थी, जिसके लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वापसी करेंगे। बता दें कि फिल्म वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) शीर्षक वाली फिल्म की आधिकारिक घोषणा साल 2023 में संजय दत्त (Sanjay Dutt) सहित एक शानदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ की गई थी। बता दें कि अब एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि संजय दत्त ने अपने स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण बहुप्रतीक्षित कॉमेडी से बाहर निकल गए हैं।

संजय दत्त ने स्वास्थ्य कारणों से ‘वेलकम टू द जंगल’ से किया वॉकआउट

एक विशेष अपडेट में, बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य समस्याओं के कारण एडवेंचर कॉमेडी वेलकम टू द जंगल से संजय दत्त के बाहर निकलने की खबर सामने आई है। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिनेता ने मड आइलैंड में केवल एक दिन के लिए अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म की शूटिंग की थी। कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि उन्होंने 15 दिनों तक शूटिंग की लेकिन यह फिल्मांकन का सिर्फ एक दिन था।

आमिर खान और परिवार के अन्य सदस्य अवॉर्ड फंक्शन में क्यों नहीं होते शामिल! Imran Khan ने तोड़ी चुप्पी -Indianews – India News

सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में उनके किरदार में बहुत एक्शन था और इसलिए, उन्होंने अपने स्वास्थ्य के मुद्दों को देखते हुए बाहर निकलने का फैसला किया।

अक्षय कुमार संग संजय दत्त ने घोड़े पर सवार होकर ली थी एंट्री

दिसंबर 2023 में, अक्षय कुमार ने फिल्म में संजय दत्त का स्वागत करते हुए एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट डाली। उन्होंने सेट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अक्षय घोड़े की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि संजय दत्त मोटरसाइकिल पर उनका पीछा कर रहे हैं। इसके कैप्शन में लिखा था, “क्या एक प्यारा संयोग है कि हम आज #Welcome के 16 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, जबकि मैं फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग की शूटिंग कर रहा #WelcomeToTheJungle। और इसमें संजू बाबा का स्वागत करना अद्भुत है। तुम्हारा क्या विचार है?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Anushka Sharma ने फ्रेश पिक्स में फ्लॉन्ट किया नया हेयरकट, न्यू हेयरस्टाइल लुक पर फैंस ने की तारीफें -Indianews – India News

वेलकम टू द जंगल की स्टारकास्ट

वेलकम टू द जंगल के कलाकारों में अक्षय कुमार, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, परेश रावल, लारा दत्ता, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह और बहुत कुछ शामिल हैं। निर्देशक अहमद खान द्वारा निर्देशित, फिल्म ज्योति देशपांडे और फिरोज ए. नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 20 दिसंबर, 2024 को छुट्टियों के मौसम में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT