होम / Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt ने Father Day पर शेयर की तस्वीरें, बचपन की यादें की ताजा -IndiaNews

Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt ने Father Day पर शेयर की तस्वीरें, बचपन की यादें की ताजा -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 16, 2024, 1:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt and Trishala Dutt: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला दत्त एक बेहतरीन इंसान हैं। उनके करियर की बात करें तो वह एक मनोचिकित्सक हैं और न्यूयॉर्क में रहती हैं। हालांकि, वह अक्सर अपने खूबसूरत लुक और गहरी बातों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, जिन्हें वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती हैं। इतना ही नहीं, त्रिशाला अक्सर अपने पिता संजय दत्त और अपने दादा सुनील दत्त के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं, जो दत्त परिवार के फैंस को बहुत पसंद आती हैं।

  • बेटी त्रिशाला ने फादर्स डे पर तस्वीरें शेयर कीं
  • संजय दत्त ने दिवंगत पिता सुनील दत्त के लिए लिखीं ये बात
  • मैं अपने बच्चों को भी वही सिखाने की कोशिश करता हूँ

हीरो को गोरा होना चाहिए…, Mithun Chakraborty ने बॉलीवुड पर साधा निशाना -IndiaNews

बेटी त्रिशाला ने फादर्स डे पर तस्वीरें शेयर कीं

16 जून, 2024 को, जब पूरा देश अपने जीवन के असली सुपरहीरो- अपने पिता, का जश्न मना रहा है- त्रिशाला ने भी अपने पिता के लिए अपनी इच्छा लिखी। उन्होंने अपनी IG स्टोरीज पर संजय के साथ बचपन की दुर्लभ तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि उस समय युवा संजय अपनी नन्ही राजकुमारी पर प्यार लुटा रहे थे, जो उनकी बाहों में सबसे खुश दिख रही थी। वहीं दुसरी तस्वीर में, त्रिशाला अपने डैडी, संजय के गालों पर किस करती हुई दिखाई दे रही थीं, और यह एक प्यारा पल था जब उन्होंने अभिनेता के कोमल पक्ष को देखा। इसके ऊपर, त्रिशाला ने एक प्यारा सा नोट लिखा, “हैप्पी फादर्स डे पापा।”

Trishala Datt Insta
Trishala Datt Insta

Ram Charan की बेटी Klin Kaara Konidela की अन्देखी तस्वीर आई सामने, फैंस को मिला फादर्स डे का गिफ्ट – IndiaNews

संजय दत्त ने दिवंगत पिता सुनील दत्त के लिए लिखीं ये बात

संजय दत्त, जो अक्सर अपने दिवंगत माता-पिता, नरगिस और सुनील दत्त की अनदेखी तस्वीरें साझा करते हैं, ने भी इस खास दिन पर अपने पिता को याद किया। उन्होंने अपने IG हैंडल पर उनकी दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर एक मोनोक्रोम पारिवारिक तस्वीर थी, जिसमें उनके पिता, सुनील दत्त और उनकी दो बहनें, नम्रता दत्त और प्रिया दत्त थीं। एक दुसरी फोटो में, हम संजय को अपनी पत्नी मान्यता दत्त और उनके जुड़वा बच्चों के साथ स्कूटर चलाते हुए देख सकते हैं।

Trishala Datt Insta
Trishala Datt Insta

Mira Rajput ने ससुर Pankaj Kapur पर लुटाया प्यार, इस तरह दी Father Day की बधाई -IndiaNews

मैं अपने बच्चों को भी वही सिखाने की कोशिश करता हूँ

फोटो के साथ, संजय ने अपने दिवंगत पिता के लिए एक नोट लिखा और याद किया कि कैसे उनके प्रयासों ने उनके सपनों को आकार दिया और उन्हें वह व्यक्ति बनाया जो वह आज हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा अपने पिता और उनकी यादों की याद आती है, और वह उन सभी पाठों के लिए आभारी हैं जो उन्होंने उन्हें सिखाए, जिन्हें वह अपने बच्चों को देने की कोशिश कर रहे हैं। भावुक होकर, संजय ने लिखा:

“हैप्पी फादर्स डे डैड, आप ही हैं जिन्होंने मेरे सपनों को आकार दिया और मुझे वह व्यक्ति बनाया जो मैं आज हूँ… मैं हमेशा आपको और हमारे द्वारा बनाई गई खूबसूरत यादों को याद करता हूँ। आपने मुझे जो कुछ भी सिखाया है, उसके लिए मैं आभारी हूँ और मैं अपने बच्चों को भी वही सिखाने की कोशिश करता हूँ… हैप्पी फादर्स डे डैड।”

Mathias Boe के साथ शादी की खबरों पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT