होम / Sanjay Kapoor ने बेटी Shanaya पर लुटाया प्यार, तारीफ में कही ये बात -IndiaNews

Sanjay Kapoor ने बेटी Shanaya पर लुटाया प्यार, तारीफ में कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 20, 2024, 8:42 am IST
Sanjay Kapoor ने बेटी Shanaya पर लुटाया प्यार, तारीफ में कही ये बात -IndiaNews

Sanjay Kapoor and Shanaya Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Kapoor and Shanaya Kapoor: सिर्फ तुम और राजा जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता संजय कपूर तीन दशकों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म के उभरने के साथ, अनुभवी अभिनेता ने हाल के सालों में कई किरदार निभाए हैं। इस साल की शुरुआत में उन्हें नेटफ्लिक्स की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक में देखा गया था। संजय कपूर ने अब इस बात पर प्रकाश डाला है कि उनकी बेटी शनाया कपूर ने उनके करियर से कैसे सबक सीखे हैं।

  • संजय कपूर ने बेटी शनाया कपूर की तारीफ की
  • शनाया कपूर का वर्क फ्रंट

रिजेक्शन सीन में आलमजेब के हसने पर Sharmin Segal ने बताई वजह, दिया करारा जवाब -IndiaNews

संजय कपूर ने बेटी शनाया कपूर की तारीफ की

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, संजय कपूर ने बॉलीवुड में अपने अशांत करियर से सीखे गए सबक पर चर्चा करते हुए अपनी बेटी शनाया कपूर के बारे में खुलकर बात की। मर्डर मुबारक अभिनेता ने शनाया की तारीफ करते हुए कहा कि वह “बहुत बुद्धिमान” है और उसने उनके सफर को काफी करीब से देखा है।

संजय कपूर ने कहा, “उसने देखा है कि मैंने कैसे संघर्ष किया और समझा कि किसी को काम पर ध्यान केंद्रित रखना चाहिए और उम्मीद नहीं खोनी चाहिए। बस कोशिश करते रहो, और जो तुम्हारा है, वह तुम्हारा ही होगा। वह बहुत मेहनत कर रही है।” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “कोविड के दौरान भी, वह प्रशिक्षण ले रही थी और मुझे उसे यह बताने की ज़रूरत नहीं पड़ी।”  58 साल के अभिनेता ने आगे बताया कि वह हमेशा अपनी बेटी शनाया का समर्थन करेंगे, उन्होंने कहा, “बस यह देखने के लिए कि क्या उसकी दृष्टि और दिशा सही है”।

कौन है Sonakshi Sinha के ससुर इकबाल रतनसी? जिन्होंने की थी Salman Khan की आर्थिक मदद -IndiaNews

शनाया कपूर का वर्क फ्रंट

शनाया कपूर मोहनलाल की अखिल भारतीय फिल्म वृषभा से अपने अभिनय की शुरुआत कर रही हैं। उन्होंने अगस्त 2023 में आगामी फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया। शनाया ने अपनी बहन, अभिनेत्री जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में सहायक डायरेक्टर के रूप में काम किया। यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी।

मैं बचाव करने की कोशिश कर रही थी…, अपने ‘puppy’ वाले कमेंट पर Mira Kapoor ने दी सफाई -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT