होम / Sanjay Leela Bhansali की Heeramandi ने बनाया नया रिकॉर्ड, नेटफ्लिक्स पर 12 दिनों में मिले 8.5 मिलियन व्यूज़ -Indianews

Sanjay Leela Bhansali की Heeramandi ने बनाया नया रिकॉर्ड, नेटफ्लिक्स पर 12 दिनों में मिले 8.5 मिलियन व्यूज़ -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 18, 2024, 4:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Heeramandi: The Diamond Bazaar: अदिति राव हैदरी ने कहा, “हीरामंडी को मिली अविश्वसनीय प्रतिक्रिया से मैं बहुत उत्साहित हूं। शो का प्रभाव जबरदस्त रहा है और इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे सईयां हटो जाओ से मेरे चलने के बारे में जानकर मैं आश्चर्यचकित और बहुत रोमांचित थी। मुझे मुजरा पर काम करना बहुत पसंद था और मैं हर विवरण को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध था।”

उन्होंने आगे कहा, “जब आपकी मेहनत को दुनिया भर में इतना प्यार और मान्यता मिलती है, तो यह बहुत संतुष्टिदायक होता है। मैं इस अविश्वसनीय यात्रा के लिए वास्तव में संजय सर और नेटफ्लिक्स का आभारी हूं।”

ताहा शाह बादुशा ने जाहिर की खुशी

ताहा शाह बादुशा ने शो की सफलता के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, “15 साल की कड़ी मेहनत और पहचान की चाहत के बाद, मुझे लगता है कि मैं आखिरकार सफल हो गया हूं, मुझे अपनी भूमिका के लिए बहुत प्यार मिल रहा है। हीरामंडी में ताजदार के रूप में। यह अवास्तविक अनुभव मुझे गहन कृतज्ञता से भर देता है। मैं महसूस करता हूं कि दुनिया भर के दर्शकों ने इसकी सराहना की है और वास्तव में इसे अपनाया है। शो के लॉन्च होने के बाद से ही मेरा सोशल मीडिया तारीफों से भरा पड़ा है।”

‘मेरी मम्मी नू पसंद नहीं तू’ की Sunanda Sharma ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, पटियाला सूट में रेड कार्पेट पर किया वॉक -Indianews – India News

“मैं शो को हर दिन मिल रहे प्यार से अभिभूत हूं। मेरा इनबॉक्स अत्यंत हृदयस्पर्शी संदेशों से भरा पड़ा है, और यह देखना बहुत सुखद है कि दर्शक इनसे कितनी गहराई से जुड़े हुए हैं।”

ऋचा चड्ढा ने कही यह बात

लज्जो. ऋचा चड्ढा कहती हैं, ”मैंने इस भूमिका को जीवंत बनाने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी और सभी के अटूट समर्थन ने इसे मेरे लिए बहुत भावनात्मक और संतुष्टिदायक क्षण बना दिया है।”

संजीदा शेख ने भी जाहिर की खुशी

संजीदा शेख ने साझा किया, “एक कलाकार के लिए वैश्विक दर्शकों के सामने अपना काम दिखाने के लिए नेटफ्लिक्स जैसा मंच होना एक दुर्लभ अवसर है। मैं हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के साथ ऐसा करने के लिए संजय सर की बहुत आभारी हूं। उनकी प्रशंसा और प्यार एक कलाकार के रूप में दर्शक मेरे लिए जबरदस्त और अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक रहे हैं।”

Cannes 2024: कौन हैं Nancy Tyagi? जिन्होंने अपने कान्स डेब्यू के लिए 20 किलो की ड्रेस खुद बनाई -Indianews – India News

हीरामंडी की स्टाराकास्ट

हीरामंडी: डायमंड बाज़ार ने प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर जगा दी है, जिन्होंने पूरे दिल से इस श्रृंखला को अपनाया है। अदिति राव हैदरी की प्रतिष्ठित वॉक ने हर जगह नर्तकियों को उस क्षण को फिर से बनाने के लिए प्रेरित किया है, साथ ही महिलाओं को आत्मविश्वास के साथ अपने शरीर को अपनाने के लिए सशक्त बनाया है। शर्मिन सहगल द्वारा अभिनीत खूबसूरत आलमज़ेब के साथ अपनी आकर्षक केमिस्ट्री के कारण ताहा शाह बदुशा देश के नवीनतम दिलों की धड़कन बन गए हैं।

फरदीन खान और संजीदा शेख के प्रदर्शन ने दर्शकों को उनके हर कदम का बेसब्री से इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है, जबकि ऋचा चड्ढा के लज्जो के किरदार ने दुनिया भर में भावनात्मक माहौल पैदा कर दिया है। मनीषा कोइराला की ऑन-स्क्रीन प्रतिद्वंद्विता सोनाक्षी सिन्हा के साथ क्रूरता, महान जुनून और प्रतिष्ठितता को फिर से परिभाषित करती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT