होम / संजय लीला भंसाली की Heeramandi का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस और क्रांति की झलक आई सामने

संजय लीला भंसाली की Heeramandi का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस और क्रांति की झलक आई सामने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 9, 2024, 8:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Heeramandi Trailer Out: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी: द डायमंड बाजार ने इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण चर्चा छेड़ दी है। नेटफ्लिक्स शो के तारकीय कलाकारों ने पहले ही प्रशंसकों और सिनेमा के प्रति उत्साही लोगों के बीच प्रत्याशा पैदा कर दी है। तेजस्वी महिला से लेकर पुरुष स्टार कास्ट तक, शो किसी हीरे से कम नहीं लगता है। अब, उत्साह को बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

हीरामंडी: डायमंड बाजार का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि निर्माताओं ने आखिरकार हीरामंडी के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। वीडियो में संजय लीला भंसाली की मंत्रमुग्ध कर देने वाली दुनिया की एक झलक पेश की गई है, जहां हर फ्रेम एक कैनवास है और हर कहानी भावनाओं की सिम्फनी है, जबकि पात्र रोमांस और क्रांति की कहानी पर आधारित है, जो खामोशी से टकराती है। श्रृंखला प्रेम, हानि और मुक्ति की एक व्यापक गाथा है।

मुंबई के बाद अब Shilpa Shetty ने बेंगलुरु में खोला नया रेस्त्रां, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक – India News

कथाएं भव्य तमाशा हैं जो दर्शकों को भव्यता, जुनून और बेजोड़ कहानी कहने की दुनिया में ले जाती हैं। यह वास्तव में एक दृश्य दावत है। और एक बार फिर, निर्देशक हमें अपनी पहली निर्देशित श्रृंखला हीरामंडी: द डायमंड बाजार में जीवन से बड़ी कहानियों पर ले जाने के लिए तैयार है।

मिलिए हीरामंडी की फीमेल और मेल स्टार कास्ट से

संजय लीला भंसाली शानदार कलाकारों और कहानियों को लेकर लोगों के बीच उतरते हैं। हीरामंडी की फीमेल स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कौन है Diljit Dosanjh की पत्नी? जो एक बेटे के साथ रहती हैं अमेरिका, जाने डिटेल्स – India News

तो वहीं, मेल स्टार कास्ट की बात करें तो निर्माताओं ने हाल ही में नवाबों (पुरुष स्टार कास्ट) की घोषणा की है। हीरामंडी के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर पुरुष स्टार कास्ट के सोलो फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किए। इस शो में फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ताहा शाह नजर आएंगे।

इस दिन रिलीज होगी हीरामंडी

Gudi Padwa 2024: अजय देवगन से रकुल प्रीत सिंह-वरुण धवन तक, इन सितारों ने फैंस को दी गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं – India News

बता दें कि फरदीन खान संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के साथ वली मोहम्मद के रूप में अपनी शानदार वापसी करेंगे। बता दें कि संजय लीला भंसाली और प्रेरणा सिंह द्वारा निर्मित इस सीरीज को मोइन बेग ने भी बनाया है। यह 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi Super Exclusive Interview: INDI अलायंस संपत्ति रिडिस्ट्रीब्यूशन पर बोले पीएम मोदी, कहा-उनके मेनिफेस्टो पर पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप-Indianews
विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज
सेक्युलरिज्म की आड़ में घोर सांप्रदायिक पार्टियों को एक्सपोज़ कर रहा हूँ, इंडिया न्यूज से बोले पीएम मोदी
Pakistan News: इस मामले में इमरान खान को अदालत से मिली राहत, कोर्ट ने की याचिका खारिज
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव पर चीन ने भी करवाया सर्वे, BJP के जीत पर किया यह बड़ा दावा-Indianews
Savi का धमाकेदार ट्रेलर हुआ जारी, Divya Khossla-Anil Kapoor का दिखा खतरनाक लुक, हर्षवर्धन राणे ने भी मचाया धमाल -Indianews
रामकृष्ण मिशन के आश्रम पर बड़ा हमला, हाथ में बंदूक-रॉड लेकर पहुंचे थे दर्जनों बदमाश
ADVERTISEMENT