होम / कौन है Diljit Dosanjh की पत्नी? जो एक बेटे के साथ रहती हैं अमेरिका, जाने डिटेल्स

कौन है Diljit Dosanjh की पत्नी? जो एक बेटे के साथ रहती हैं अमेरिका, जाने डिटेल्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 9, 2024, 6:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh: हाल ही में फिल्म क्रू (Crew) में नजर आए फेमस गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। कथित तौर पर दिलजीत दोसांझ शादी कर चुके हैं। अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो चमकीला अभिनेता ने एक अमेरिकी-भारतीय महिला से शादी की है। दोनों का एक बेटा भी है, जो अमेरिका में अपनी मां के साथ रहता है। दिलजीत के एक करीबी दोस्त ने हाल ही में नाम न छापने की शर्त पर एक इंटरव्यू में बताया है कि दिलजीत एक बेहद प्राइवेट व्यक्ति है और उनकी पत्नी और बेटा, उसके माता-पिता के साथ अमेरिका में रहते हैं।

कौन है दिलजीत दोसांझ की पत्नी?

यह पहली बार नहीं है कि जब दिलजीत की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इससे पहले भी रेडिट पर एक पुराना थ्रेड वायरल हुआ था, जिसमें गायक की एक तस्वीर एक गुरुद्वारे के बाहर दुल्हन के रूप में सजी एक महिला के साथ थी। बताया जा रहा है कि दिलजीत की पत्नी का नाम संदीप कौर (Sandeep Kaur) है और वह अपने बेटे के साथ अमेरिका में रहती हैं।

Gudi Padwa 2024: अजय देवगन से रकुल प्रीत सिंह-वरुण धवन तक, इन सितारों ने फैंस को दी गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएं – India News

बता दें कि दिलजीत के एक दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है कि वो शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है और वो अपने विवादास्पद गीत पर मौत की धमकी मिलने के बाद अपने पूरे परिवार को अमेरिका ले गए। इसके अलावा यह भी खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरान, जब दिलजीत अपने सोशल मीडिया पर खाना पकाने के वीडियो पोस्ट करते थे, तो उनकी एलेक्सा को एक बार यह कहते हुए सुना गया था, “अपना गाना संदीप बजा रहा हूं”, जो उनकी पत्नी का नाम होता है।

अमेरिकी-भारतीय महिला के पति और एक बेटे के पिता हैं Diljit Dosanjh, सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा – India News

Diljit Dosanjh and Sandeep Kaur

जब कियारा ने भी किया था एक बेटे होने का दावा

गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान, जिसमें दिलजीत ने कियारा आडवाणी, करीना कपूर खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आए थे। उस दौरान भी कियारा आडवाणी ने दिलजीत के बच्चे होने के बारे में एक बड़ा संकेत दिया था। जब उनसे एक साक्षात्कार के दौरान फिल्म के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने तीनों की ओर इशारा करते हुए कहा था, “मेरे लिए बहुत शिक्षाप्रद है, क्योंकि मैं यहां अकेली हूं जिसके बच्चे नहीं हैं।”

Ankita Lokhande ने Amprapali की घोषणा कर फर्स्ट लुक किया जारी, शाही वेश्या के रोल में नजर आई एक्ट्रेस – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT