होम / Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज की होगी वापसी, Heeramandi Season 2 की घोषणा, देखें वीडियो -IndiaNews

Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज की होगी वापसी, Heeramandi Season 2 की घोषणा, देखें वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2024, 3:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Leela Bhansali Web Series Heeramandi Season 2 Announcement: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) पिछले महीने ओटीटी पर रिलीज हुई थी। यह शो एक बड़ी सफलता के रूप में उभरा, जिसमें प्रत्येक चरित्र ने दर्शकों का दिल जीत लिया। रिलीज के ठीक बाद, फैंस को यह जानने के लिए उत्सुक किया गया था कि क्या शो का एक और सीजन होगा। अब एक समाचार के साथ फैंस को प्रसन्न करते हुए, निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर हीरामंडी: सीजन 2 (Heeramandi Season 2) की घोषणा करने के लिए एक विशेष घोषणा वीडियो जारी किया है।

संजय लीला भंसाली ने की हीरामंडी सीजन 2 की घोषणा

आपको बता दें कि सोमवार 3 जून को भंसाली प्रोडक्शंस और नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा एक सहयोगी पोस्ट किया गया। यह पोस्ट एक घोषणा वीडियो है, जिसमें सीरीज के कई प्रतिष्ठित संवादों और बहुत पसंद किए जाने वाले गीतों को जोड़ा गया है। इस वीडियो में, मुंबई के कार्टर रोड पर लड़कियों के एक बड़े समूह को सीरीज के गीतों की एक मेडली पर प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है।

सड़क दुर्घटना के बाद Raveena Tandon के समर्थन में उतरीं Kangana Ranaut, पोस्ट शेयर कर की निंदा -India News

इस सीरीज के सार को लाने वाली स्पार्कलिंग अनारकलियों और घुंघरू में सजी, दर्शकों को जोर से जयकार करते हुए देखा जा सकता है, जबकि नर्तकियों ने हीरामंडी के सीजन 2 के बारे में रोमांचक खबर दी। यह वीडियो के अंत में है कि वॉयसओवर सुना जा सकता हैं, जिसे सीरीज के अंतिम एपिसोड में भी चित्रित किया गया था। इसमें बताया गया, “15 अगस्त 1947, को आज़ादी की जंग खतम हो गई, इन तवाईफ़ाओं की एक नई जंग शुरू हुई, एक नई दुनिया में सर्र उठा के जीने की जंग।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वीडियो एक क्लिप के साथ समाप्त होता है, जिसमें सीजन 2 को एक खुश नोट पर बताया गया, “संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार सीजन 2 के लिए वापसी करेगा।” इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “महफिल फिर से जमेगी, हीरामंडी: सीजन 2 जो आएगा।”

Ashutosh Gowariker को मेडल ऑफ सेंट ट्रोपेज से किया गया सम्मानित, फिल्म प्रोड्यूसर ने जाहिर की खुशी – India News

संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी सीजन 2 पर उत्साह किया व्यक्त

इस आधिकारिक बयान में, संजय लीला भंसाली ने शो की सफलता के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं हीरामंडी: द डायमंड बाजार के लिए प्यार और प्रशंसा से धन्य हूं। दुनिया भर के दर्शकों के साथ शो को गूंजते हुए देखना खुशी की बात है, और मैं नेटफ्लिक्स से बेहतर साथी के लिए नहीं कह सकता था। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम सीजन 2 के साथ वापस आएंगे!” बता दें कि अब, आगामी सीज़न में, यह स्पष्ट है कि गाथा स्वतंत्रता के बाद के युग के इर्द-गिर्द घूमेगी। दर्शकों के बीच उत्साह निश्चित रूप से स्पष्ट है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT