होम / हीरामंडी की Sanjeeda Sheikh ने नाइट क्लब में हुई छेड़छाड़ का किया खुलासा, घिनौनी हरकत को लेकर कही ये बात -IndiaNews

हीरामंडी की Sanjeeda Sheikh ने नाइट क्लब में हुई छेड़छाड़ का किया खुलासा, घिनौनी हरकत को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 4, 2024, 5:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Sanjeeda Sheikh: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि इस फिल्म के रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है। इसके सभी किरदारों को काफी पसंद किया गया। इसके चर्चित किरदारों में से एक वहीदा का रोल निभाती दिखीं संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने प्ले किया था। इस कैरेक्टर में संजीदा के अभिनय की सभी ने जमकर तारीफ की।

इसी बीच अब एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए। इस दौरान उन्होंने आमिर अली से शादी, तलाक और बेटी के बारे में बहुत कुछ कहा। साथ ही एक घटना का भी खुलासा किया, जब उनके साथ नाइट क्लब में छेड़छाड़ हुई थी। इसके बाद वो सदमे में चली गई थीं।

संजीदा शेख ने नाइट क्लब की घटना का किया खुलासा

आपको बता दें कि हीरामंडी की एक्ट्रेस संजीदा शेख ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान उन्होंने नाइट क्लब की घटना का जिक्र किया और बताया कि इसके बाद वो बहुत कुछ सोचने पर मजबूर हो गई थीं। उन्होंने बताया था कि उन्हें वो घटना हल्की-हल्की याद है। इसमें एक महिला शामिल थी। वो नाइट क्लब में गई हुई थीं। तभी एक लड़की उनके पास से जा रही थी और उसने वहां से गुजरते वक्त उनकी ब्रेस्ट को छुआ और वहां से चली गई थी। इस वाकये के बाद वो शॉक्ड रह गई थीं। सोच में पड़ गई थीं कि आखिर उनके साथ ये क्या हुआ? इस घटना का उन पर गहरा सदमा पहुंचा था।

बॉल डांस-बेकिंग से मैजिक शो तक, Anant-Radhika की क्रूज़ पार्टी से मजेदार एक्टिविटी की इनसाइड तस्वीरें आई सामने -India News

महिलाओं को लेकर संजीदा शेख ने कही ये बात

इसके साथ ही संजिदा शेख ने आगे कहा कि अक्सर सुना जाता है कि आदमी, महिला की बैक पर मारता है। उसके साथ गलत व्यवहार करता है। उनका मानना है कि लड़कियां भी कुछ कम नहीं हैं। कोई भी हो अगर वो गलत राह पर चल रहा है तो किसी की भी परवाह नहीं करेगा। बस चलता चला जाएगा। एक्ट्रेस कहती हैं कि इसका किसी आदमी और औरत से लेना-देना नहीं है। उनका मानना है कि जो गलत है, वो गलत है। अगर किसी महिला ने भी किसी के साथ गलत किया है तो उसके बारे में बताना चाहिए। संजीदा ये भी मानती हैं कि पीड़ित होने का दिखावा करना बहुत ही वाहियात होता है।

Aly Goni ने लोकसभा चुनाव 2024 परिणामों पर किया पोस्ट, ट्रोल होने पर दिया करारा जवाब – India News

तलाक को लेकर संजीदा शेख ने किया ये खुलासा

संजीदा शेख का पति आमिर अली से साल 2020 में तलाक हो गया था। वहीं, इस तलाक को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय वो सबसे ज्यादा तनाव में थीं। खुद को अभागन समझने लगी थीं। लेकिन, समय के बाद ही वो इन सब से उबर गईं और खुद से प्यार करने लगीं। इन सबसे उबरने में एक्ट्रेस खुद को लकी मानती हैं कि वो इन सब चीजों से जल्दी बाहर आ गईं। अब वो बेहद ही खुश हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT