होम / अनंत-राधिका की ग्रैंड क्रूज पार्टी से Sara Ali Khan ने दिखाई झलक, इनसाइड तस्वीरें की शेयर -Indianews

अनंत-राधिका की ग्रैंड क्रूज पार्टी से Sara Ali Khan ने दिखाई झलक, इनसाइड तस्वीरें की शेयर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan shared Pic from Anant Ambani and Radhika Merchant Pre wedding: सारा अली खान – भाई इब्राहिम अली खान और कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ – 29 मई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए यूरोप रवाना हुईं हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अंबानी की पार्टियों और आउटिंग की कई इनसाइड तस्वीरें पोस्ट की हैं।

  • सारा अली खान ने पोस्ट की तस्वीरें
  • अंबानी क्रूज प्री-वेडिंग के बारे में
  • सारा ने इनसाइड तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को अपना रोल मॉडल मानती हैं Sonakshi Sinha, इंडस्ट्री में काम करने को लेकर कही ये बात -Indianews

सारा अली खान ने पोस्ट की तस्वीरें 

शनिवार को सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी, इब्राहिम और अपने करीबी दोस्तों की तस्वीरें शेयर कीं, जब उन्होंने इटली और फ्रांस के दक्षिण में एक लग्जरी क्रूज पर दूसरे अंबानी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान एक साथ अपना समय बिताया। एक्ट्रेस दोस्तों के साथ एक दिन के लिए कान्स और रोम में थीं; उन्होंने लग्जरी क्रूज पर कुछ पार्टियों और कार्यक्रमों के लिए ग्लैमरस ड्रेस भी पहनीं। उन्होंने बहुत सारे इमोजी जोड़े और अपने कैप्शन में लिखा, “फ्रांस इटली…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Laughter Chefs Unlimited Entertainment हुआ रिलीज, ये कपल आएंगे नजर

अंबानी क्रूज प्री-वेडिंग के बारे में

मार्च की शुरुआत में गुजरात के जामनगर में अपने तीन दिन प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद, जिसकी कथित तौर पर ₹1259 करोड़ की लागत आई थी, अंबानी परिवार ने यूरोप में एक लग्जरी क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी की। और बिल्कुल अंबानी स्टाइल में, यात्रा कार्यक्रम भव्य उत्सवों से भरा था और इसमें बॉलीवुड के नामी-गिरामी लोग शामिल हुए।

शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करीना कपूर, इब्राहिम अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, करण जौहर, दिशा पटानी और करिश्मा कपूर लग्जरी क्रूज लाइनर पर मौजूद 800 मेहमानों में शामिल थे। जो अनंत अंबानी की आगामी शादी का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए।

Riteish-Genelia ने बेटे राहिल के 8वें जन्मदिन पर लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT