होम / Sara Ali Khan: अमरनाथ से केदारनाथ की दिखाई झलक, गांव के घर में ये करती नजर आई सारा

Sara Ali Khan: अमरनाथ से केदारनाथ की दिखाई झलक, गांव के घर में ये करती नजर आई सारा

Simran Singh • LAST UPDATED : October 30, 2023, 11:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan, दिल्ली: बॉलीवुड का फ्रेश टैलेंट सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग से अपना लोहा मनाया है। इन सभी के साथ सारा हमेशा अपने सोशल मीडिया की मदद से फैंस के साथ जुड़ी रहती है। जिसमें वह अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट करती रहती है। ऐसे में सारा को दुनिया घूमने का भी काफी शौक है। जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर भी शेयर करती है। वहीं अब उन्होंने एक धार्मिक यात्रा की तस्वीर की झलक दिखाई है।

सारा ने दिखाई केदारनाथ की झलक

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसकी वीडियो में अमरनाथ की एक कोने से दूसरे कोने तक जाते हुए उन्हें देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस लोकल जगह पर साग कटते हुई भी नजर आई। इतना ही नहीं वह कैंप में भी रुकी इस दौरान सारा कभी ध्यान लगती तो कभी साधु संतों से आशीर्वाद लेती भी देखी जडा सकती है। इसके साथ ही सारा बहती नदी में चेहरा धोती हुए भी दिखी। वही वीडियो में यह भी सुनाई दिया कि सुबह-सुबह ठंडा पानी से स्नान करो तो दिमाग तेज हो जाता है। ओवरऑल एक्ट्रेस ने अमरनाथ यात्रा की पूरी वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया इस वीडियो के बैकग्राउंड में केदारनाथ फिल्म का काफिराना सॉन्ग बज रहा था।

 

फैंस ने सुशांत को किया याद

सारा की इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत को याद करना शुरू कर दिया है। जिसमें से एक फैन ने लिखा, “इस वीडियो को देख सुशांत को मिस कर रहा हूं” वही एक और ने लिखा, “वह दीदी सुशांत सर की याद दिला दी”

इस फिल्म में आने वाली है जल्द नजर

एक्ट्रेस के काम के बारे में बताएं तो वह जल्दी अनुराग बसु की डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेट्रो में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह वेब सीरीज ए वतन, मेरे वतन में भी देखी जाएगी, जो स्वतंत्रता सेनानी ऊषा मेहता के किरदार के ऊपर बनाई गई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT