होम / शादी के लिए सारा अली खान क्यों ढूंढ रहीं अंधा-पागल लाइफ पार्टनर, शहनाज के शो पर बताई वजह

शादी के लिए सारा अली खान क्यों ढूंढ रहीं अंधा-पागल लाइफ पार्टनर, शहनाज के शो पर बताई वजह

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 2, 2023, 3:34 pm IST

Sara Ali Khan On Her Wedding Plans: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर घूमने-फिरने के साथ-साथ उनका फन मोमेंट  भी काफी तेजी से वायरल होता है। इसी बीच उनके फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की लव-लाइफ को लेकर भी जानना चाहते हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि सारा कब और किससे शादी करेंगी। ऐसे में अब उनके फैंस का इंतजार खत्म हुआ। क्योंकि सारा अली खान ने अपनी शादी के प्लांस को लेकर चुप्पी तोड़ दी है।

शहनाज गिल के शो में पहुंचीं सारा

सारा अली खान हाल ही में अपनी फिल्म ‘गैसलाइट’ के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज कौर गिल के चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में पहुंची थीं। शहनाज गिल ने सारा से इस दौरान उनकी शादी के प्लांस को लेकर सवाल किया। जिस पर सारा अली खान ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया है। सारा अली खान से शहनाज ने पूछा कि “उनका शादी का क्या प्लान है?”

Sara Ali Khan On Her Wedding Plans

 

सारा को क्यों चाहिए अंधा-पागल लाइफ पार्टनर?

सारा ने इसका जवाब देते हुए कहा, “अभी तक तो नहीं है। ढूंढना पड़ेगा किसी अंधे पागल को, जो मुझसे शादी कर ले। उसी की खोज में हूं फिलहाल।” जिसके बाद शहनाज गिल ने सारा से पूछा कि अंधा पागल क्यों? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि अंधा पागल जरूरी होगा, क्योंकि अगर दिमाग होगा और जान लेगा, पहचान लेगा मुझे तो भाग नहीं जाएगा। मुझे झेलने वाला चाहिए।”

गैसलाइट के बाद इन फिल्मों में दिखेंगी सारा

वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी फिल्म ‘गैसलाइट’ बीते दिनों ही 31 मार्च को रिलीज हुई है। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। सारा के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह भी अहम रोल में हैं। वहीं ‘गैसलाइट’ के अलावा वह जल्द ही ‘मेट्रो इन दिनों’, ‘जरा हटके जरा बचके’ और ‘ए वतन मेरे वतन’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Also Read: ‘बीजेपी को एहसास हो गया गंभीर खतरा हैं राहुल गांधी’, कांग्रेस सांसद शशि थरूर का बयान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT