होम / भाई Ibrahim से माफी मांगना चाहती है Sara Ali Khan, बताया सुलझा और समझदार -IndiaNews

भाई Ibrahim से माफी मांगना चाहती है Sara Ali Khan, बताया सुलझा और समझदार -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 22, 2024, 1:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sara Ali Khan and Ibrahim Ali Khan: सारा अली खान और इब्राहिम अली खान बॉलीवुड की सबसे प्यारी भाई-बहनों की जोड़ी में से हैं, जो अपनी मज़ेदार नोकझोंक, चिढ़ाने और एक-दूसरे से जुड़े पलों को अपने फैंस के साथ साझा करते रहते है। हाल ही में, सारा ने माना कि उन्हें लगता है कि इब्राहिम ज़्यादा परिपक्व हैं और उन्होंने उनके लिए ‘खुलेआम माँ’ बनने के लिए खेद व्यक्त किया।

  • भाई इब्राहिम से मांफी मांगना चाहती है सारा
  • सारा अली खान का वर्कफ्रंट

Amitabh Bachchan ने खुद से 8 साल छोटे इस शख्स के छुए पैर, जानें कौन हैं Aswini Dutt?-IndiaNews

भाई इब्राहिम से मांफी मांगना चाहती है सारा

खबरों की मानें तो, सारा अली खान ने स्वीकार किया कि उनके भाई इब्राहिम अली खान उनसे ज़्यादा सुलझे हुए और परिपक्व हैं और उन्हें उनके ‘खुलेआम माँ’ बनने के लिए खेद है। अतरंगी रे की अभिनेत्री का मानना ​​था कि दोनों के एक ही माँ के साथ रहने के कारण, उनके बीच का रिश्ता बहुत ‘भाई-बहन जैसी’ नहीं थी।

उन्होंने बताया कि उन्हें शायद उस पल का उपयोग “इब्राहिम से बहुत ज़्यादा माँ बनने की कोशिश करने के लिए माफ़ी माँगने” के लिए करना चाहिए। सारा ने कहा कि उन्हें लगता है कि इब्राहिम ‘दो माताओं’ के साथ बड़ा हुआ है।

सारा ने माना कि जब उन्होंने उनसे सलाह मांगी, तो उन्होंने भी उनसे सलाह ली। उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वह “एक ठोस व्यक्ति हैं, उनसे कहीं ज़्यादा व्यवस्थित और समझदार है”, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह अकादमिक रूप से उनसे ज़्यादा होशियार हैं, जो भी हो।

Deepika Padukone की प्रेग्नन्सी हुई कन्फर्म, बच्चे का किक करता वीडियो आया सामने – IndiaNews

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान को आखिरी बार ऐ वतन मेरे वतन में देखा गया था। अभिनेत्री को उनके प्रदर्शन के लिए ट्रोलर्स की प्रशंसा मिली, और फिल्म को फैंस से भी अच्छे रिएक्शन मिले थे।

इसके बाद, वह अनुराग बसु की मेट्रो…इन डिनो में आदित्य रॉय कपूर के साथ अभिनय करेंगी। फिल्म में अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, फातिमा सना शेख, अली फजल और कोंकणा सेन शर्मा जैसे कलाकारों की टोली अहम किरदारों में है। यह फिल्म 29 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस वजह से डिप्रेशन का शिकार हुई Sana Makbul Khan, बिग बॉस के घर में सुनाई आपबीती -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT