होम / ब्लैक शिमरी आउटफिट में Sara Tendulkar ने शेयर की तस्वीरें, Anant-Radhika के प्री वेडिंग की दिखाई झलकियां -IndiaNews

ब्लैक शिमरी आउटफिट में Sara Tendulkar ने शेयर की तस्वीरें, Anant-Radhika के प्री वेडिंग की दिखाई झलकियां -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 4, 2024, 7:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Tendulkar Drops Pictures from Anant-Radhika Pre Wedding: सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा दिए हैं। स्टार क्रिकेट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी ने अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री वेडिंग पार्टी का भरपूर आनंद उठाते हुए दोस्तों के साथ अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। अंबानी परिवार ने क्रूज पर एक बेहद शानदार पार्टी का आयोजन किया और सभी मेहमानों को इटली की सैर पर ले गए और यह वाकई उन सभी के लिए यादगार रहा।

Sara Tendulkar

सारा तेंदुलकर ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि सारा तेंदुलकर ने ब्लैक शिमरी आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहीं अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। आप उनकी खूबसूरती से खुद को दूर नहीं कर पाएंगे। सारा ने कई फैशन गोल सेट किए हैं और ये तस्वीरें इसका सबूत हैं।

Sara Tendulkar

Election Results 2024: कांग्रेस-बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर का कारण है Shah Rukh Khan, जाने वजह -India News

Sara Tendulkar

हीरामंडी की Sanjeeda Sheikh ने नाइट क्लब में हुई छेड़छाड़ का किया खुलासा, घिनौनी हरकत को लेकर कही ये बात – India News

Sara Tendulkar

सारा तेंदुलकर सभी के बीच सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं, एक्ट्रेस न होने के बावजूद उनके सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस हैं। सारा के 6.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनका इंस्टाग्राम पेज फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है।

बॉल डांस-बेकिंग से मैजिक शो तक, Anant-Radhika की क्रूज़ पार्टी से मजेदार एक्टिविटी की इनसाइड तस्वीरें आई सामने – India News

Sara Tendulkar

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT