होम / Animal Park को लेकर Saurabh Sachdeva ने दिया अपडेट, रणबीर कपूर के तारीफों के बांधे पुल – IndiaNews

Animal Park को लेकर Saurabh Sachdeva ने दिया अपडेट, रणबीर कपूर के तारीफों के बांधे पुल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 18, 2024, 2:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Saurabh Sachdeva: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला। जहां रणबीर कपूर के रणविजय सिंह बलबीर के किरदार को दर्शकों से तारीफ मिली, वहीं रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर के प्रदर्शन को भी विभिन्न स्रोतों से तारीफें मिली। फिल्म में आबिद की भूमिका निभा रहे सौरभ सचदेवा ने भी असाधारण प्रदर्शन किया। अगली कड़ी में सौरभ के आबिद उल हक की भूमिका में लौटने की पुष्टि हो गई है। हाल ही में एक चर्चा के दौरान जब उनसे एनिमल पार्क के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसमें कुछ समय लग सकता है।

  • सौरभ सचदेवा ने की एनिमल को लेकर बात
  • अगले पार्ट का दिया अपडेट
  • इस वजह से रणबीर के बारें में कह दी ये बात

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के सीक्वल पर बोले सौरभ सचदेवा

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, सौरभ सचदेवा ने उल्लेख किया कि रणबीर कपूर की एनिमल पार्क के निर्माण में देरी हो सकती है क्योंकि एक्टर वर्तमान में रामायण की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मामले पर प्रोडक्शन या डायरेक्टर से चर्चा नहीं की है। उन्होंने कहा, “संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, ‘अभी तो टाइम है, मैं दूसरी फिल्म (प्रभास की स्पिरिट) बना रहा हूं। और रणबीर रामायण कर रहे हैं तो उसमें बहुत टाइम लगेगा।”

सौरभ ने रिलीज़ टाइमलाइन के बारे में अनिश्चितता व्यक्त की, सुझाव दिया कि यह 2026 या 2027 में हो सकती है। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें अभी तक कहानी के बारे में पता नहीं है, कि यह लिखी गई है या नहीं या इसमें कोई कच्ची संरचना है या नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saurabh Sachdeva (@saurabhsachdeva77)


Avika Gor के साथ बॉडीगार्ड ने की शर्मनाक हरकत, पुराने हादसे से एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा – IndiaNews

सौरभ सचदेवा ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की

बातचीत को आगे बढ़ाते हुए सौरभ सचदेवा ने एनिमल के मुख्य एक्टर रणबीर कपूर के लिए अपनी खुशी को दिखाते हुए शेयर किया कि उन्हें रणबीर खूबसूरत लगते हैं और उन्होंने कहा कि जब भी वह सेट पर होते थे, रणबीर तुरंत मौजूद होते थे। सौरभ ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि रणबीर का तरीका क्या है, लेकिन उन्होंने देखा कि रणबीर ने जरूरत से ज्यादा विश्लेषण नहीं किया।

उन्होंने आगे कहा, “उनका शरीर उनके दिमाग से पहले चलता है और भावनाएं चलती हैं। इसलिए, मुझे ऐसे अभिनेता पसंद हैं जिनका शरीर पहले प्रतिक्रिया करता है, और फिर उनकी भावनाएं और दिमाग हमेशा उनका अनुसरण करते हैं। मैंने कहा, ‘वाह’। मैं वास्तव में उनकी प्रशंसा करता हूं ।”

Alka Yagnik को हुआ रयर हियरिंग डिसऑर्डर, इन सितारों ने जताई सहानुभूति – IndiaNews

पेशेवर मोर्चे पर सौरभ सचदेवा

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सौरभ जाने जान, हड्डी और हाउसफुल 4 जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए हैं। वह अगली बार बैड कॉप में दिखाई देंगे, जो इस सप्ताह रिलीज होने वाली है। इस डिज़्नी+हॉटस्टार सीरीज़ में, सौरभ एक हत्या जांचकर्ता का किरदार निभा रहे हैं, जिसे अपने करीबी दोस्त की हत्या को सुलझाने का काम सौंपा गया है।

बड़ी खबर NEET-UG Controversy: अगर 0.001% लापरवाही है, तो इससे पूरी.., सुप्रीम कोर्ट ने NEET-UG विवाद पर केंद्र को लगाई फटकार-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews
Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ूी हुआ चोटिल-Indianews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले राशिद खान ने अफगानिस्तान से मांगा समर्थन-Indianews
Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews
Sam Pitroda: सैम पित्रोदा को कांग्रेस में फिर मिली बड़ी जिम्मेदारी, विवादित टिप्पणी के बाद हुआ था एक्शन-IndiaNews
Bihar: पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 4-4 लाख रुपये-Indianews
क्या दूसरे देशों में भी ऐसा होता है? जादू-टोना करने पर मुइज्जू ने अपनी ही मंत्री को किया गिरफ्तार
ADVERTISEMENT