होम / 'कल्कि 2898 AD' में अश्वत्थामा-भैरव के करैक्टर को देख फैंस को आई 'महाभारत' की याद, इस सीन से सुपर इम्प्रेस हुए फैंस- IndiaNews

'कल्कि 2898 AD' में अश्वत्थामा-भैरव के करैक्टर को देख फैंस को आई 'महाभारत' की याद, इस सीन से सुपर इम्प्रेस हुए फैंस- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 11, 2024, 4:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Character Of Ashwatthama-Bhairav ​​In ‘Kalki 2898 AD’: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें स्टारकास्ट का धामकेदार अवतार देखने को मिला है। ट्रेलर में एक नए युग के आरंभ होने की बात कही जा रही है। इस दौरान प्रभास और अमिताभ बच्चन की बड़ी जंग देखने को मिली रही है।

Character Of Ashwatthama-Bhairav ​​In 'Kalki 2898 AD'

अमिताभ बच्चन हर सीन में किलर लग रहे हैं। प्रभास का भी इस फिल्म में भैरव के किरदार में बाहुबली अंदाज देखने को मिल रहा है। कमल हासन का ट्रेलर में खून से लथपथ चेहरा दिखाया गया है, जो नए युग के आने की बात को उजागर करते दिख रहे हैं। दीपिका पादुकोण का भी ट्रेलर में काफी अलग अवतार देखने को मिला है।

अनुपम खेर ने रजनीकांत संग शेयर की वीडियो, एक्टर की तारीफ करते हुए बोले- ‘थालाइवा हैं भगवान का तोहफा’-IndiaNews

‘कल्कि 2898 AD’ के ट्रेलर से सुपर इम्प्रेस हुए फैंस

 फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर में एआई कारों और 3डी इफेक्ट की खासियत ने भी फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है। फिल्म में कमाल के वीएफएक्स भी दिखाए गए हैं। ट्रेलर के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आई हैं। कहानी और विजुअल्स की सबसे ज्यादा तारीफ हुई है। कुछ लोगों को ट्रेलर के एक सीन ने ‘महाभारत’ याद दिलाया, जहां प्रभास और अमिताभ बच्चन के बीच एक जंग दिखाई गई।

 फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘ब्लॉकबस्टर वाइब्स’, दूसरे यूजर ने प्रभास के डायलॉग को दोहराते हुए लिखा, ‘मैं ने कभी कोई जंग नहीं हारी’, और एक यूजर ने फिल्म की तारीफ में लिखा- ‘विजुअल और मेकिंग फायर है।’

Kalki 2898 AD: Deepika Padukone के रोल का ब्रह्मास्त्र से है कनेक्शन! जानें कैसे है इसका संबंध -IndiaNews

जानिए कब फ़िल्मी परदे पर दिखेगी ‘कल्कि 2898 एडी’

Character Of Ashwatthama-Bhairav ​​In 'Kalki 2898 AD'

‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म कलयुग के विनाश पर आधारित है, जिसमें कल्कि अवतार के जन्म की कहानी दिखाई जाएगी, जो पुराणों के अनुसार कलयुग में धर्म स्थापना के लिए आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी, कमल हासन, प्रभास, और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन ‘अश्वत्थामा’ के किरदार में दिखेंगे, जबकि प्रभास फिल्म में भैरव की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के ट्रेलर ने फैंस को बेहद उत्सुक बना दिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत में कौन सा धर्म करता है सबसे ज्यादा बच्चे पैदा? कितने नम्बर पर है मुस्लिम?
UP Politics: सुल्तानपुर एनकाउंटर पर मंत्री ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, बोले- उन पर फूलों की बारिश करें…
CM Bhajan Lal Sharma: बिगड़ रही आबोहवा को लेकर सीएम ने लोगों से की अपील, बोले-‘गाड़ी है तो 15 पेड़ लगाओ
मुसलमानों के सबसे बड़े देश में 700 साल से खौलते लावे को थामे बैठे हैं गणपति, क्या है रहस्य
Bangladesh में चल रहे सियासी उठापटक के बीच, इस खिलाड़ी ने मनाई Ganesh Chaturthi; फैंस ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन
Kolkata doctor’s rape-murder: कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय का चौंकाने वाला खुलासा, CBI के भी उड़े होश
UP Weather: सावधान! यूपी के इन इलाकों में आज हो सकता है बुरा हाल, जानिए मौसम विभाग की चेतावनी
ADVERTISEMENT