होम / बेबी बंप फ्लॉन्ट करती 'Deepika Padukone' का छाया जादू, अपने न्यू फोटोशूट से कुछ ऐसे दिया हेटर्स को करारा जवाब-IndiaNews

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती 'Deepika Padukone' का छाया जादू, अपने न्यू फोटोशूट से कुछ ऐसे दिया हेटर्स को करारा जवाब-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 20, 2024, 2:30 pm IST
बेबी बंप फ्लॉन्ट करती 'Deepika Padukone' का छाया जादू, अपने न्यू फोटोशूट से कुछ ऐसे दिया हेटर्स को करारा जवाब-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज़), New Photoshoot Of Deepika Padukone: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड तक फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के चर्चे पूरे फ़िल्मी गलियारों में छाये हुए हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी और एक्टर प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘कल्कि 2898 AD’ का प्री-रिलीज इवेंट बीती रात देखने को मिला। जिसमे सबसे पहले तो इवेंट में दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को सरप्राइज ही कर डाला। जिसकी कई खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी पोस्ट की हैं।

New Photoshoot Of Deepika Padukone

इन तस्वीरो में सबसे स्पेशल हैं उनका बेबी बम्प जिसमे वह बेहद ही क्यूट नज़र आई। दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर बकवास कर रहे कुछ लोगों को बड़े ही प्यार लेकिन पूरी चतुराई से मुंहतोड़ जवाब दिया है। दीपिका पादुकोण की ये पिक्चर्स सामने आते ही तेज़ी से वायरल होती चली गई। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस खिलखिलाकर हंसते हुए अपने मां बनने की खुशी को जाहीर करती हुई दिखी।

दीपिका के लुक को देख फैंस हुए एक्साइटिड

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी खूबसूरत प्रेग्नेंसी ग्लो और स्टाइलिश मैटरनिटी आउटफिट्स से सबको अपना दीवाना बना दिया। जिसके बाद भी एक स्ट्रांग लेडी की तरह वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों फ्रंट को अच्छे से बैलेंस करते हुए काम कर रही हैं। सामने आई तस्वीरो में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत स्लिट वाली ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ़ दिखाई दे रहा है। लम्बे समय से दीपिका को काफी कम ही स्पॉट किया जा रहा था जिसके चलते फैंस को एक्ट्रेस का बेबी बंप वाली तस्वीर देखने का बेसब्री से इंतजार बना हुआ था, और अब ये सामने आते ही लाइम लाइट में घिर चुकी हैं।

 अब बात की जाये उनकी इन वायरल तस्वीरो की तो एक्ट्रेस की पहली तस्वीर खिलखिलाकर हंसते हुए चेहरे की है। तो वही इसके बाद दूसरी तस्वीर धुंधले बेबी बंप की हैं जिसमे वह बड़ी क्यूट लग रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में वो अपने बेबी बंप पर हाथ रखकर हंसती दिख रही हैं। तीनों ही तस्वीरें मोनोक्रोम हैं जो फैंस को बेहद भा रही हैं। अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए अभिनेत्री ने हाई हील्स और ज्वैलरी के साथ खुद को प्रेसेसंट किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा, ”ठीक है बहुत हो गया… अब मुझे भूख लगी है!”

दीपिका की तस्वीर देख ऐसे रियेक्ट कर रहे हैं लोग

बता दें, की बीती रात इसी ड्रेस में एक्ट्रेस को फिल्म के एक इवेंट में भी शिरकत लेते हुए देखा गया था। जिसमे ऐसा लग रहा है कि अभिनेत्री वहां पहुंचने के बाद बैकस्टेज तैयार हो गई थी। हालांकि इससे सबंधित उन्होंने तस्वीर पर कोई कैप्शन तो नहीं दिया या यह नहीं बताया कि वह कहां थीं, लेकिन उम्मीद कि जा रही हैं कि वह बीती रात ‘कल्कि 2898 एडी’ के प्री-रिलीज इवेंट इसी ड्रेस में थी। याद दिला दें, जब से दीपिका प्रेग्नेंट हुईं हैं तब ही से उन्हें हेटर्स का भी सामना करना पड़ रहा है।

कुछ समय पहले ही Priyanka Chopra ने तोड़ी थी पार्टनरशिप, अब रेस्टोरेंट SONA पर भी ताला लगने को हो गया हैं तैयार-IndiaNews

जिसके अंतर्गत उनके फैंस के बीच ही हेटर्स भी अटपटे कमेंट्स कर रहे थे जोकि कही न कही तो एक्ट्रेस को हिट करते ही होंगे। इसी बीच कुछ लोगों का तो यहां तक भी कहना था एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं है। तो वहीं कई लोगों ने तो उनके बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो को भी नकली करारा था। फिलहाल अब इन सभी लोगों को दीपिका पादुकोण की इन ब्यूटीफुल तस्वीरों से करारा जवाब तो मिल ही गया होगा। फिलहाल इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस की एक्साइटमेंट तो अलग ही लेवल की हैं और उन्हें अपने प्यारे फैंस से जमकर बधाई भी मिल रही हैं। साथ ही कामना कर रहे हैं कि उनका बेबी हेल्दी हो।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT