होम / KKR की बड़ी जीत पर झूमे Shah Rukh, आइकॉनिक पोज से जीता फैंस का दिल -Indianews

KKR की बड़ी जीत पर झूमे Shah Rukh, आइकॉनिक पोज से जीता फैंस का दिल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 22, 2024, 12:22 pm IST
KKR की बड़ी जीत पर झूमे Shah Rukh, आइकॉनिक पोज से जीता फैंस का दिल -Indianews

Shah Rukh Khan strikes Iconic Pose

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan strikes Iconic Pose: शाहरुख खान इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 के फाइनल में एंट्री कर चुकी हैं। हमेशा की तरह किंग खान अपने बच्चों- अबराम खान और सुहाना खान के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे। इसके अलावा, सुहाना की बीएफएफ अनन्या पांडे, अगस्त्य नंदा, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर भी टीम को चीयर करते नजर आए। कई वायरल वीडियो के बीच, फैंस एक क्लिप को लेकर पागल हो रहे हैं, जहां शाहरुख खान मैच के बाद अपना ओपन-आर्म पोज़ देते हैं।

  • केकेआर की बड़ी जीत पर झूमे शाहरुख
  • पोस्ट पर फैन्स का रिएक्शन

Asin की बेटी से सबसे पहले मिलने पहुंचे थे Akshay Kumar, एक्ट्रेस के पति ने किया खुलासा -Indianews

केकेआर की बड़ी जीत पर झूमे शाहरुख 

मंगलवार को शाहरुख खान की आईपीएल टीम ने मैच जीतकर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया; जिससे फैंस खुशी से झूम उठे। इस बीच, इस पल का आनंद लेते हुए, किंग खान ने अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम खान के साथ स्टेडियम में बैठे फैंस को सम्मान के साथ स्वागत करके खुश कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

जब शाहरुख ने अपना ओपन-आर्म पोज़ दिखाने के लिए अपनी बाहें फैलाईं, तो फैंस खुशी से झूम उठे। वीडियो में उनके बेटे अबराम का रिएक्शन देख सकते हैं, जो भी अपने पिता के हाव-भाव से साफ तौर पर हैरान नजर आ रहे थे। इसके अलावा, बॉलीवुड के बादशाह को अपनी टीम के सदस्यों को गर्मजोशी से गले लगाते हुए देखा गया।

UK के PM Rishi Sunak से मिली Manisha Koirala, मुलाकात की तस्वीरें की शेयर -Indianews

पोस्ट पर फैन्स का रिएक्शन

जैसा कि पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की गई, उत्साही फैंस पोस्ट पर रिएक्ट करने से खुद को नहीं रोक सके। एक फैन ने लिखा, “उन्हें यह लाइव करते हुए देखा, पूरी भीड़ पूरे मैच की ध्वनि से भी अधिक जोर से जयकार कर रही थी,” दूसरे ने लिखा, “लाइव देखने का घमंड हे,” तीसरे ने लिखा, “ओह यार वह पोज़।” एक और ने कहा, “कितना विनम्र व्यक्ति है!!! सभी प्रशंसकों को समर्थन देने के लिए धन्यवाद देने के लिए पूरे मैदान में घूमा,” किसी ने लिखा, ”एसआरके पोज़ अनिवार्य है।”

Cannes 2024 में 118 साल पुराने ‘मीना जड़ाऊ’ हार में दिखीं Nidarshana Gowani, देखें तस्वीरें -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT