होम / PM Modi के शपथ ग्रहण समारोह में Shah Rukh Khan-Mukesh Ambani ने 31 रूपये में ऐसे दी गर्मी को मात, तस्वीर हुई वायरल -IndiaNews

PM Modi के शपथ ग्रहण समारोह में Shah Rukh Khan-Mukesh Ambani ने 31 रूपये में ऐसे दी गर्मी को मात, तस्वीर हुई वायरल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 10, 2024, 1:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan and Mukesh Ambani at PM Narendra Modi Oath-Taking Ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 2024 के लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद अपने तीसरे कार्यकाल की शपथ ली। यह आयोजन रविवार, 9 जून, 24 को राष्ट्रीय राजधानी में शाम लगभग 7:30 बजे हुआ। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारे और मीडिया जगत की हस्तियां शामिल हुईं। अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शाहरुख खान और मुकेश अंबानी ने ऐसे दिल्ली की गर्मी को हराया

आपको बता दें कि शाहरुख खान और मुकेश अंबानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सभी सही कारणों से वायरल हो रही है, जो लोगों को ऐसी चिलचिलाती गर्मी में हाइड्रेटेड रहने के लिए प्रेरित और प्रेरित करती है। खान और अंबानी को एक साथ बातचीत करते और 31 रुपये के ओआरएस की चुस्की लेते हुए देखा जा सकता है। बाहर की गर्मी को ध्यान में रखते हुए, यह इस मौसम में खुद को हाइड्रेटेड और ठंडा रखने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।

Akhilesh Yadav और Dimple की शादी थी फिल्म कहानी, जानें लव स्टोरी से लेकर पहली मुलाकात के बारे में जानकारी – India News

शाहरुख और मुकेश की वायरल तस्वीर पर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

इस पोस्ट पर लोग जमकर लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘अद्भुत तस्वीर।’ एक अन्य ने लिखा, ‘भाई या पी रहे हैं।’ एक शख्स ने लिखा, ‘दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में मुकेश अंबानी के साथ भारतीय सिनेमा का राजा।’ एक अन्य ने लिखा, ‘नई दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान और मुकेश अंबानी ने कूल चिट चैट की।’

दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हस्तियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान के अलावा अक्षय कुमार, विक्रांत मैसी, राजकुमार हिरानी, अनुपम खेर और हेमा मालिनी जैसे कई अन्य बॉलीवुड सितारे भी मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला का आया रिएक्शन, हाथ उठाने की बताई ये बड़ी वजह- India News

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था। अब वो अपनी बेटी सुहाना खान के साथ किंग में डॉन की भूमिका के लिए तैयार हैं। किंग को एक तेज़-तर्रार एक्शन थ्रिलर के रूप में जाना जाता है, जो गुरु और शिष्य की यात्रा का अनुसरण करती है। सभी बाधाओं के खिलाफ उनके उत्तरजीविता कौशल का परीक्षण करती है। यह फिल्म शाहरुख की बेटी सुहाना खान की बड़े पर्दे की शुरुआत को चिह्नित करती है, जो राजा की शिष्य की भूमिका निभाती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT