होम / पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आए बेटी Suhana संग Shah Rukh Khan, आर्यन के ब्रांड को इस खास अंदाज में किया प्रमोट

पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आए बेटी Suhana संग Shah Rukh Khan, आर्यन के ब्रांड को इस खास अंदाज में किया प्रमोट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 9, 2024, 3:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan and Suhana Come Together for Aryan Khan Brand Promote: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। शाहरुख खान सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहतें हैं और फैंस को भी उनके पोस्ट को लेकर इंतजार रहता है। अब हाल ही में किंग खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए।

पहली बार साथ दिखे बेटी सुहाना संग शाहरुख खान

यह भी पढ़े: परफेक्ट बॉयफ्रेंड की तरह गर्लफ्रेंड Malaika Arora को घर तक छोड़ कर आए Arjun Kapoor, वीडियो देख फैंस कर रहे तारीफ 

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान और सुहाना खान फिल्म ‘किंग’ (King) में साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि, इस फिल्म पर अभी तक काम शुरू नहीं हुआ है, लेकिन इसी बीच अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख और सुहाना की जोड़ी पहली बार साथ में देखने को मिल रही है। हालांकि, ये किसी पिक्चर का टीजर या ट्रेलर नहीं है, बल्कि पापा-बेटी दोनों आर्यन खान (Aryan Khan) के क्लोदिंग ब्रांड Dyavol X के एक एड के लिए साथ आए हैं। इस वीडियो में सबसे पहले शाहरुख अपनी अंगुलियों में तीन अंगूठियां पहनते हुए नजर आए, जिन पर D’Yavol लिखा हुआ है। इसके बाद वो किसी चीज पर मुक्का मारते हैं। फिर ट्रेन के डिब्बे की खिड़की के शीशे पर ‘X’ का चिन्ह बन जाता है।

इसके बाद सुहाना की एंट्री होती है, वो फर्श से एक जादुई छड़ी उठाकर ट्रेन की खिड़की पर डिज्नी का लोगो बना देती हैं। इसके बाद दोनों जाने से पहले एक-दूसरे को देख कर मुस्कुराते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आर्यन खान ने अपने ब्रांड D’Yavol के इस नए विज्ञापन के लिए निर्देशक की कुर्सी संभाली है।

यह भी पढ़े: Bhool Bhulaiyaa 3: Kartik Aaryan ने भूल भुलैया 3 की शुरू की शुटिंग, फोटो शेयर कर दिया ये बड़ा अपडेट

जल्द इस फिल्म में साथ दिखेंगे शाहरुख और सुहाना

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख और सुहाना खान पहली बार सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘किंग’ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। माना जा रहा है कि शूटिंग इस साल मई में शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़े: Kareena Kapoor ने किसी हॉट के लिए अपने एक्स को छोड़ने का किया खुलासा, बताया फिल्म टशन ने कैसी बदली लाइफ 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT